श्रीनगर आतंकी हमला: स्कूल में छिपे 2 आतंकी ढेर, मुठभेड़ खत्म

पांथा चौक में सीआरपीएफ और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ खत्म हो गई है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई में स्कूल में छिपे दोनों आतंकी ढेर हो गए हैं।

Update: 2017-06-25 06:30 GMT
श्रीनगर: पांथा चौक में सीआरपीएफ और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़ खत्म हो गई है। सुरक्षाबलों की कार्रवाई में स्कूल में छिपे दोनों आतंकी ढेर हो गए हैं। इस हमले में CRPF के सब इंस्पेक्टर साहिब शुक्ला शहीद हो गए और कई जवान घायल हो गए हैं। शनिवार को आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया और फिर डीपीएस स्कूल में घुस गए। गनीमत है कि स्कूल में कोई छात्र या स्टाफ नहीं थे, वरना आतंकी इन्हें बंधक बना सकते थे। यह आतंकी हमला आर्मी कैंट इलाके में हुआ है।

बता दे कि हमले की जिम्मेदारी लश्कर ने ली है। पिछले एक साल में श्रीनगर स्थित इस इलाके को आतंकियों ने तीसरी बार निशाना बनाया है। इससे पहले दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में मुठभेड़ में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को मार गिराया था। सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की स्थिति का पता लगाने के लिए ड्रोन कैमरों और अन्य उपकरणों का इस्तेमाल किया गया, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने अभियान के विवरण पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

लश्कर के कमांडर जुनैद मट्टू के मारे जाने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं और सुरक्षा बलों को निशाना बना रहे हैं। जम्मू-कश्मीर में जैसे-जैसे आतंकियों पर शिकंजा कसता जा रहा है। उनकी बौखलाहट बढ़ती जा रही है। सेना 258 आतंकियों की लिस्ट के साथ 13 जिलों में ऑपरेशन ऑलआउट चला रही है। इसके तहत अब तक 28 दिनों के भीतर 45 आतंकी निपटाए जा चुके हैं।

Similar News