कैमरे में कैद हुआ LIVE मर्डर, 70 सेकंड में तलवार से किए 70 वार, देखने वालों की कांपी रूह

Update: 2017-07-20 08:15 GMT

धुले : महाराष्ट्र के धुले में एक चाय दुकान में हुए एक कुख्यात गुंडे रफीदुद्दीन शफीउद्दीन शेख उर्फ गुड्डा की सरेआम हत्या का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है। इसमें तकरीबन डेढ़ मिनट तक 10 से 12 लोग धारदार हथियारों से रफीदुद्दीन पर लगातार हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। इस LIVE फुटेज में हत्यारे 70 सेकंड में तलवार से 70 बार हमला करते हुए नजर आ रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार 18 जुलाई को सुबह 6 बजे के करीब शातिर अपराधी रफीदुद्दीन शफीउद्दीन शेख उर्फ गुड्डा शहर के गोपाल टी सेंटर में चाय पी रहा था। तभी 11 युवकों ने रफीकउद्दीन को पहले गोली मारी फिर उस पर तलवार से कई वार कर लहूलुहान कर दिया। बंदूक वाले शख्स ने टी सेंटर में घुस कर पहले गुड्या को गोली मारी फिर उसे तलवार से मारते हुए बाहर खिंचते हुए बाहर लाए और उसे तब तक मारते रहे जब तक कि वो मर नहीं गया।

यही नहीं हमलावरों में एक शख्स ने तो तब तक रफीक के गर्दन पर वार करता रहा जब तक कि उसका शरीर शांत नहीं पड़ गया। सरेआम हुए इस जघन्य हत्याकांड से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों तक पहुंचने की बात कह रही है।

बताया जा रहा है मृतक गुंडा रफीकउद्दीन पर 33 आपराधिक मामले दर्ज हैं। उस पर धुले महानगरपालिका जलाने के साथ अपहरण, लूट और मारपीट के मामले हैं। रफीकउद्दीन अभी हाल ही में जमानत पर छूट कर आया था। धुले पुलिस अधीक्षक एम रामकुमार ने बताया कि हत्या आपसी रंजिश का नतीजा है। हमलवार कुल 11 की संख्या में थे। उन्होंने कुल 27 वार किए। CCTV के जरिए हमलावरों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

कमजोर दिल वाले ये वीडियो न देखें। ये वीडियो आपको विचलित कर सकता है।

आगे पढ़े

Similar News