OMG: दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट पर मारे पत्थर और डाल दी लोहे की रॉड, घर लौट रही महिला से गैंगरेप

इन खबरों को शेयर करें ताकि जागरूकता आये और खुद को सुरक्षित रखें

Update: 2017-07-17 02:36 GMT

अब पूरे देश में जिस जोर शोर से रेप बलात्कार की खबरें आ रही है उससे आम आदमी भयभीत हो गया है. आज कमजोर आदमी अपने बच्चों को बाजार भेजने में भी डरता है, लेकिन सरकार क्या कर रही है इन घटनाओं पर कार्यवाही पता नहीं चलता. अभी अभी हिमाचल और महाराष्ट्र से दिल दहला देने वाली घटनाएँ समाने आई है. 


महाराष्ट्र के लातूर जिले में हैवानियत का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला अस्पताल से अपने घर लौट रही थी. इस दौरान तीन लोगों ने उसे अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंगरेप के बाद आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर पत्थर मारे और फिर लोहे की रॉड डाल दी.

दिल दहला देने वाली यह घटना लातूर जिले के उदगीर तहसील की है. मिली जानकारी के अनुसार, शनिवार दोपहर महिला निजी अस्पताल में इलाज करवाने के बाद घर लौट रही थी. तभी तीन लोगों ने जबरन उसे ऑटो में बैठाया और सुनसान जगह पर ले गए.
वहां तीनों ने महिला के साथ बलात्कार किया और फिर पीड़िता के प्राइवेट पार्ट पर पत्थर मारे. इतना ही नहीं, वहशी बन चुके आरोपियों ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड (रेती) डाल दी और फिर बंधी हुई अवस्था में पीड़िता को वहीं छोड़कर फरार हो गए.
वहां से गुजर रहे एक शख्स ने पीड़िता के रोने की आवाज सुनी. नग्न अवस्था में पीड़िता को देख उसने फौरन पुलिस को इत्तला किया. पुलिस ने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया और केस की जांच शुरू की. पीड़िता की हालत नाजुक होने की वजह से उसे लातूर शहर के जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.
पीड़िता की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस पीड़िता की हालत में सुधार के बाद उसके बयान दर्ज करने की बात कह रही है. फिलहाल पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है.

Similar News