समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी का भतीजा ड्रग्स रैकेट में गिरफ्तार, 40 करोड़ का ड्रग जब्त

SP leader Abu azami nephew arrested in drugs racket

Update: 2017-06-07 13:22 GMT
मुंबई: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अंतरराष्ट्रीय ड्रग गिरोह का पर्दाफास किया है, पुलिस ने समाजवादी पार्टी नेता अबू आज़मी के भतीजे अबू असलम कासिम समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। उनलोगों के पास से 40 करोड़ रुपये के ड्रग बरामद किया गया है। फिलहाल पुलिस मामलें की छानबीन कर रही है।

दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने बताया है कि, अबू असलम कासिम की गिरफ्तारी अंतराष्ट्रीय ड्रग तस्करी के एक मामले में हुई है। कासिम को पकड़नें का पूरा ऑपरेशन दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल के डीसीपी संजीव यादव के नेतृत्व में अंजाम दिया गया। असलम पर एजेंसियां पिछले कई महीनों से नज़र बनाये हुए थीं।

फिलहाल दिल्ली पुलिस की टीम ने अबू असलम से जुड़ी तमाम जानकारी वकोल पुलिस थाने को दे दी है। वे उसे साथ लेकर दिल्ली रवाना हो गए हैं। अबू असलम का ड्रग्स नेक्सस भारत से लेकर कई बड़े देशों तक फैला हुआ है। उस पर आरोप है की वो समुद्र के रास्ते खाड़ी देशों से ड्रग्स की बहुत बड़ी तस्करी कर रहा था।

अब तक की जांच में सामने आया है कि, दुबई में बैठा कैलाश राजपूत नाम का एक शख्स ये ड्रग्स इंडिया भेजता था और अबू असलम इसे मुंबई और दिल्ली सहित कई शहरों तक पहुंचा रहा था। सूत्र बताते हैं की ड्रग्स की ये खेप अबू असलम कूरियर के रास्ते अमेरिका तक पहुंचा रहा था।

Similar News