हरदोई : चार दिन पहले गायब हुई तीन वर्षीय बालिका का खेत में मिला शव

Update: 2017-03-26 12:40 GMT
हरदोई : कोतबाली लोनार के अंतर्गत बरसोहिया गांव में दिनांक 22/3/2017 को गायव हुई तीन वर्षीय बालिका नैन्सी का आज सोनेपुर निकट गेहूं के खेत में क्षत विक्षत शव मिला है। थाना लोनार क्षेत्र में पांच दिन पूर्व एक तीन वर्ष की लड़की जो अपने मां-बाप के साथ खेत पर गयी थी। जहां मां व पिता सुखलाल मसूर की थ्रेशरिंग करने में विजी हो गए। उसी समय नैंसी अपने चचेरे भाई के साथ खेलते हुए बरसोहिया पकरी मार्ग पर आ गयी लेकिन कुछ देर बाद भाई वहां से घर चला गया और नैंसी रोड रोड पर सोनेपुर की तरफ चल दी। हांलाकि परिजनों ने किसी अज्ञात महिला पर नैंसी को बहला अपने साथ ले जाने का आरोप लगते हुए थाने में तहरीर दी थी।

 लोनार कोतबाल अरुण कुमार रॉय ने गुमशुदी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। आज सुबह सोनेपुर व बरसोहिया के मोहमद उमर खान जब सुबह गेहूं की कटाई करने खेत में पहुचे तो वहां बहुत दुर्गन्ध आ रही थी। और आबरा कुत्ते भी थे। अंदर जाकर देखा तो एक बच्ची का क्षत विक्षत शव दिखाई दिया। जिसकी जानकारी ग्रामीणों को होते ही वहां हजारों लोगो की भीड़ जमा हो गयी।

सूचना पर पहुंचे लोनार कोतबाल ए. के. रॉय ने परिजनों व ग्रमीणों से जानकारी लेकर स्थित देखी। जिसमें किसी जंगली जानवर द्वारा बच्ची को शिकार किया जाना प्रतीत हो रहा था। एसआई रामकिशोर दुबे व लोनार थाना अध्यक्ष ए. के. रॉय ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा।

नैंसी के पिता की गरीबी हालत होने के कारण हरदोई शव ले जाने के लिए जब कोई बाहन नही मिला तो कोतबाल ए. के. रॉय ने अपने पास से एक हजार रुपए दिए तब जाकर वाहन की ब्यबस्था की गयी और शव हरदोई भेजा गया।
 रिपोर्ट : ओम त्रिवेदी

Similar News