VIDEO: बिजली के खंभे पर चढ़ गया तेंदुआ, करंट लगने से हुई दर्दनाक मौत

Update: 2017-07-04 08:35 GMT
तेलंगाना : तेलंगाना प्रदेश के निजामाबाद शहर में एक तेंदुए की दर्दनाक मौत की खबर सामने आई है। मल्लाराम वन क्षेत्र में यह दुर्घटना तेंदुए के बिजली के खंभे पर चढ़ जाने की वजह से हुई। बताया जा रहा घटना सोमवार देर रात की है।
ख़बरों के अनुसार तेलंगाना के निज़ामाबाद जिले में एक नर तेंदुआ बिजली के खंभे पर चढ़ गया जहां उसकी करंट लगने से मौत हो गई। वन विभाग के अधिकारी इस घटना की जांच में जुटे हुए है। फिलहाल अधिकारी इस बात की जांच कर रहे हैं कि तेंदुआ शहरी क्षेत्र में कैसे घुसा।
अधिकारियों के अनुसार, तेंदुआ गांव में आकर भटक गया था। स्थानीय लोगों ने वन विभाग को इसकी सूचना दी। इस दौरान तेंदुआ एक बिजली के खंभे पर चढ़ गया जहां करंट लगने से उसकी मौत हो गई। इसके बाद वह खंभे पर लगे हाईटेंशन तारों में उलझ गया जिसे देखकर गांव वालों ने बिजली विभाग को सूचित कर बिजली आपूर्ति बंद करवाई।
वन अधिकारी जब उस स्थान पर पहुंचे उस वक़्त बड़ी संख्या में लोग वहां इकट्ठे थे। जिसके बाद अधिकारियों ने बिजली की आपूर्ति काट दी और लाश को नीचे लाया गया। फिलहाल तेंदुए को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें तमिलनाडु में फरवरी 2016 में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी।

Full View

Similar News