इस पुलिसवाले ने रोका राष्ट्रपति का काफिला, अब मिल रहा है सम्मान!

पुलिस अधिकारी एमएल निजलिंगप्पा ने एक एंबुलेंस को निकालने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला रोक दिया। ट्रैफिक पुलिस के यह साहसिक कदम ने लोगों के दिलों में जगह बनाई है..

Update: 2017-06-20 08:47 GMT
नई दिल्ली : एक तरफ जहां पुलिसवाले नेताओं की चापलूसी करने में लगे दिखाई देते हैं, वहीं दूसरी ओर बेंगलुरु के त्रिनिटी मंडल में तैनात एक यातायात पुलिस अधिकारी ने ऐसा काम किया जिसकी सराहना देशभर में हो रही है।

पुलिस अधिकारी एमएल निजलिंगप्पा ने एक एंबुलेंस को निकालने के लिए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का काफिला रोक दिया। ट्रैफिक पुलिस के यह साहसिक कदम जहां लोगों के दिलों में जगह बनाया। वहीं, राज्य के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने ट्रैफिक पुलिस के इस जवान को सम्मानित किया।

बताया जा रहा है कि त्रिनिटी क्षेत्र में राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का एक कार्यक्रम था। सड़क मार्ग से राष्ट्रपति का काफिला आने के कारण ट्रैफिक को रोक दिया गया था। ट्रैफिक के बीच में एक एंबुलेंस फंसी थी, जिसे आगे जाने का रास्ता नहीं मिल रहा था। तभी मौके पर तैनात ट्रैफिक पुलिस अधिकारी एमएल निजलिंगप्पा ने सूझबूझ का परिचय देते हुए राष्ट्रपति के काफिले को रोककर एंबुलेंस को पास कराया।  

ट्रैफिक पुलिस के इस कार्य से खुश होकर ट्रैफिक पुलिस इस्ट डिविजन बेंगलूरु के डिप्टी कमिश्नर अभय गोयल ने ट्विट कर बधाई दी और सम्मानित किया।

Similar News