VIDEO : मोदी के कान में क्या बोले थे मुलायम, अखिलेश ने खुद बताया

Update: 2017-05-06 03:05 GMT
लखनऊ : उत्तरप्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में आए पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह यादव ने कुछ कहा था। इस कार्यक्रम के बाद ये सवाल सोशल मीडिया पर छा गया था। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी के कान में कुछ बोलते हुए मुलायम की तमाम तस्वीरें भी वायरल होने लगीं थी। इन तस्वीरों में लोगों ने अपनी अपनी तरह से अंदाजा लगाया था कि पीएम मोदी के कान में मुलायम सिंह यादव ने क्या बोला होगा। 

उसके बाद से लगातार सियासी हलकों में उठ रहे सवालों का जवाब आखिरकार बेटे अखिलेश यादव ने कल एक कार्यक्रम में दिया। 

अखिलेश ने किया खुलासा?
शुक्रवार को एक न्‍यूज चैनल के कार्यक्रम में उपस्थित अखिलेश से जब यह सवाल दोहराया गया तो पहले तो उन्‍होंने उसको टालने की कोशिश की लेकिन जब आग्रह किया गया तो उन्‍होंने कहा कि अगर मैं इस सवाल का जवाब दे दूंगा तो आप लोग यकीन नहीं करेंगे। फिर पूछने पर उन्‍होंने कहा कि पिता जी ने पीएम मोदी के कान में कहा था कि बच के रहना ये मेरा बेटा है। 

 इस पर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे. इसके बाद जब अखिलेश से पूछा गया कि क्‍या वाकई ऐसा कहा गया था तो उन्‍होंने मुस्‍कुराते हुए जवाब दिया कि मैंने पहले ही कहा था कि यदि इस मसले पर कुछ कहूंगा तो आप लोग यकीन नहीं करेंगे। इसको सुनकर वहां उपस्थित सभी लोग हंसने लगे। 

देखिये वीडियो -


Similar News