अब सीएम योगी आदित्यनाथ ने बताया EVM का मतलब, जानकर होंगें हैरान

Update: 2017-04-29 11:27 GMT
गोरखपुर : मुख्यमंत्री बनने के बाद दूसरी बार गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए ईवीएम (EVM) क अन्य मतलब बताया है। योगी ने EVM का मतलब बताया है EVERY VOTE FOR MODI ...

वहीं, ईवीएम पर सवाल उठाने वालों को करारा जवाब देते हुए योगी ने कहा कि ईवीएम से चुने जाने वाले लोग अब हारने के बाद ईवीएम पर सवाल उठा रहे हैं। आपको बता दें सीएम योगी गोरखपुर में 225 करोड़ रुपये की परियोजनाओं की शुरूआत करेंगे।

कानून हाथ में लेने यूपी छोड़ दें ?
योगी ने कहा कि कानून हाथ में लेने वाले बख़्शे नहीं जाएंगे, जिन्हें कानून व्यवस्था में यकीन नहीं वह यूपी छोड़ दें। जनता के भरोसे को और आगे ले जाना है, कानून व्यवस्था में अगले एक महीने में और बदलाव देखने को मिलेगा। म परिवर्तन में ज्यादा यकीन नहीं रखते। महिलाओं और लड़कियों की सुरक्षा से समझौता नहीं होगा।

 यूपी में बीजेपी सरकार में कोई भी अंधेरे में नहीं रहेगा। गांवों में 18 घंटे बिजली देंगे। 25 जिला मुख्यालयों में 24 घंटे बिजली देंगें।  योगी ने कहा कि किसानों की भलाई के लिए काम करेगी, सरकार ने किसानों से सात लाख मीट्रिक टन गेंहू खरीदा है। गन्ना किसानों का पिछला बकाया 20 दिनों में मिलेगा। सरकार एक लाख मीट्रिक टन आलू खरीदेगी। पूर्वी यूपी में नई चीनी मिलें खोली जाएंगी।

Similar News