एक्ट्रेस महिमा चौधरी के ममेरे भाई-भाभी की सड़क हादसे में मौत, मामा गंभीर रूप से घायल

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी के मामा की कार मेरठ-हापुड़ मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में महिमा के ममेरे भाई और भाभी की मौत हो गई

Update: 2017-06-28 12:21 GMT
मेरठ: बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी के मामा की कार मेरठ-हापुड़ मार्ग पर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में महिमा के ममेरे भाई और भाभी की मौत हो गई, जबकि मामा-मामी गंभीर रूप से घायल हैं। यह हादसा थाना खरखौदा क्षेत्र में हुआ। महिमा के मामा का परिवार हापुड़ के पास अकरौली में परिवार रहता है। जहां से उनके मामा अशोक कुमार अपने बेटे और बहु के साथ डॉक्टर के पास गए थे।
जब वे डॉक्टर के पास जा रहे थे, तब खरखौदा क्षेत्र में लोहिया फार्म हाउस के पास उनकी कार को सामने से आ रही बस ने सीधी टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए और किसी तरह कार की खिड़की काटकर तीनों को बाहर निकाला जा सका। इस मामले में फिलहाल किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है।
अभिनेत्री बडौत के रमाला गाँव की रहने वाली हैं, उनका जन्म दार्जिलिंग में हुआ, मगर माता-पिता और अन्य रिश्तेदार गाँव में ही रहते हैं, जिसमे ज्यादातर अकड़ोली गाँव में रहते हैं जिसकी वजह से महिमा का आना-जाना लगा रहता है। इस हादसे की जानकारी होने के बाद महिमा को खबर पहुँच गई है वो जल्दी ही गाँव आयेंगी।

Similar News