Exclusive : BJP विधायक सत्यपाल सिंह राठौर का ऑडियो वायरल, विधायक ने बताई सच्चाई, देखें VIDEO

विधायक ने जाती के नाम पर विकास की बात की?

Update: 2017-05-22 11:09 GMT
एटा : जनपद एटा के अलीगंज विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी से विधायक सत्यपाल सिंह राठौर का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें वो क्षेत्र के एक व्यक्ति से बात कर रहे हैं और कह रहे है कि तुम लोधे जाति के हो तो विकास के लिए अपने सांसद से बात करो। आपको बतादें फर्रुखाबाद से बीजेपी सांसद मुकेश राजपूत हैं। ऑडियो में कह रहे हैं कि हम ठाकुर जाती के है तो हम अपनी जाति का विकास करेंगे।

विधायक आगे कह रहे हैं कि तुमने हमें वोट दिया अहसान नहीं किया है। हम सिर्फ़ अपनी विरादरी देखेंगे, सांसद ने अपनी विरादरी के अलावा किसी और का विकाश नहीं किया तो मैं क्यूँ करूँ। वहीं, दूसरी तरफ से बात करने वाला व्यक्ति भी कह रहा है कि हमने आपको अपनी जाति के वोट दिलवायें हैं, हमसे जीतने के बाद फोरव्हीलर देने के लिए कहा गया लेकिन अभी तक नहीं मिली।

क्या है सच्चाई ?
वहीं, इस पूरे मामले पर जब अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौर से हमारे रिपोर्टर ने पूरे मामले की जानकारी चाही तो विधायक और सांसद के प्रतिनिधि ने पूरे मामले से साफ़ इंकार कर दिया और कहा कि ये मामला पिछले दो महीने पुराना है। विधायक ने बताया, हम और सांसद एक हैं हम सब का विकाश चाहते हैं। हमारी पार्टी का नारा है 'सबका साथ सबका विकाश'। राम औतार बर्मा अपनी जाति के वोट के नाम पर हमें ब्लैकमेल करता है और रोज नए-नए  काम लेकर आता रहता है।

Similar News