रोडवेज बस ने पुलिस जीप को रौंदा, दो पुलिसकर्मियों की मौत

Roadways bus crushes police jeep, two policemen die

Update: 2017-08-31 13:12 GMT
बुलंदशहर. नेशनल हाईवे एनएच 91 पर गश्त करी पुलिस की पीसीआर को तेजरफ्तार रोड़वेज बस ने रौंद दिया। जीप नें बैठ दरोगा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो सिपाही गम्भीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गम्भीर रूप से घयाल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एचसीपी राजेंद्र को मृत घोषित कर दिया। दोनों गम्भीर रूप से घायल सिपाहियों को हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। बता दें कि इलाज के दौरान सिहापी रफीक की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।


मामला बुलंदशहर के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ठंडी प्याऊ पुलिस चौकी का है। बुधवार की सुबह ठंडी प्याऊ चौकी पर तैनात दरोगा राजेन्द्र सिंह अपने हमराह के साथ गस्त करके वापिस चौकी पर लौट रहे थे। पीसीआर को ड्राइवर विकास चला रहा था और हमराह रफीक पीछे बैठा हुआ था। ड्राइवर ने जैसे ही गाड़ी लिंक रोड से एनएच 91 पर चढ़ाई तभी पीछे अलीगढ़ की और से बेलगाम रफ्तार के साथ आई रोडवेज बस ने पीसीआर गाड़ी को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि पीसीआर आगे चल रहे डंपर में जा घुसी। डंपर काफी दूर तक पीसीआर को अपने साथ खिंचता ले गया। टक्कर लगने के बाद रोडवेज़ चालक भी बस का संतुलन नही बना सका जिससे बस भी पास के ही गड्ढे में पलट गई।


रोडवेज़ की टक्कर से दरोगा राजेन्द्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर विकास और हमराह रफीक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल लाया गया लेकिन दोनों की नाजुक हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। बता देंकि हमराह रफीक की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि विकास का इलाज चल रहा हैं। रोडवेज़ बस चालक एक्सीडेंट होते ही मौके से फरार हो गया।

घटना की जानकारी मिलने पर सीओ सिटी और नगर कोतवाल मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने लोगो से घटना के बारे में पुरी जानकारी हासिल की। फिल्हाल पुलिस रोडवेज के ड्राईवर की तलाश कर रही हैं। नगर कोतवाल धनंजय मिश्र ने बताया कि तेजरफ्तार रोडवेज बस ने पीसीआर को टक्कर मारी हैं। जिसमें एचसीपी राजेंद्र और हमराह रफीक की मौत हो गई हैं। जबकि सिपाही विकास का इलाज चल रहा हैं। फिल्हाल ड्राईवर की तलाश की जा रही है।

Similar News