अगर RSS नहीं होता तो बंगाल, पंजाब और कश्मीर पाकिस्तान के कब्जे में होता : योगी आदित्यनाथ

'प्रदेश में अपराध और अपराधी के संरक्षण दाता के लिए कोई जगह नहीं है'

Update: 2017-05-20 03:01 GMT
File Photo
लखनऊ : उत्तर प्रदेश विधानसभा में राज्यपाल राम नाइक के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव की चर्चा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को आरएसएस की आलोचना करने वाले विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि संघ दुनिया का एकमात्र ऐसा संगठन है जो सरकार से सहायता नहीं लेता, फिर भी विपक्ष हर बात में आरएसएस का नाम ले लेता है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अगर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) और जन संघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी नहीं होते तो आज पश्चिम बंगाल, पंजाब और जम्मू-कश्मीर पाकिस्तान के हिस्से में होता।  'अगर आरएसएस और डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी) नहीं होतो ते पश्चिम बंगाल, पंजाब और कश्मीर पाकिस्तान के कब्जे में होता।'

योगी आदित्यनाथ ने यूपी विधानसभा में सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में अपराध और अपराधी के संरक्षण दाता के लिए कोई जगह नहीं है। पूरी निर्ममता के साथ निपटेंगे। योगी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसी भी बेगुनाह, किसान या व्यापारी के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। अपराधियों को अपने भविष्य के बारे में खुद सोचना होगा। 

सीएम योगी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन लोगों ने 10-10 वर्षो तक प्रदेश में शासन किया है वो लोग हमसे दो महीनों का लेखा-जोखा एक साथ पूछना चाहते हैं। विधानसभा के विशेष सत्र के अंतिम दिन सीएम ने सदन को आश्वासन दिया कि राज्य में अपराध की घटनाओं पर अंकुश लगाया जाएगा।

Similar News