यूपी में 6 वर्षीय मासूम के साथ हैवानियत, नाजुक अंगों में डाली लकड़ी

Update: 2017-03-25 06:05 GMT

एटा: जिले के जैथरा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार शाम तीन किशोरों ने छह साल की बच्ची संग हैवानियत की हद पार कर दी। तीनों ने रेप के बाद उसके नाजुक अंग में लकड़ी डाल कर मौत के मुंह में ढकेल दिया। गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। जहां शुक्रवार को उसका ऑपरेशन हुआ। उधर पुलिस ने तीन किशोरों के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर एक को गिरफ्तार कर लिया है।



गांव निवासी मासूम गुरुवार शाम गांव में साइकिल चलाना सीख रही थी उसे क्या पता था कि अपने नजदीकी परिवार के ही दरिंदे हैवानियत की हद पार कर उसे मौत के मुंह में ढकेल देंगे। महिला चिकित्सालय की प्रभारी डाक्टर अनीता ने बताया कि जो बच्ची मेडिकल जांच के लिए लाई गई थी उसके नाजुक अंग से लकड़ी निकाली गई है। खून लगातार बह रहा था। ऐसे में मासूम की आंत फटने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।


बच्ची हालत बिगड़ी देख उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां शुक्रवार को चिकित्सकों ने उसका आपरेशन कर दिया है। मासूम को उसके अपनों ने ऐसा जख्म दिया है जिसे वह और उसके परिवारीजन ताउम्र नहीं भूल पाएंगे। पुलिस ने तीन के खिलाफ गैंगरेप और पोक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस दो आरोपियों की तलाश में जुटी है।


एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने कहा अब बच्ची की हालत खतरे से बाहर है। यहां मेडिकल सुविधाएं नहीं होने से अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज भेजा गया था। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दो फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

Similar News