रामगोपाल ने दिया शिवपाल को जबाब, फिर सपा में मचा हडकम्प

ramgopal says shivpal yadav

Update: 2017-04-30 11:06 GMT
इटावा: अखिलेश यादव से राष्ट्रीय अध्यक्ष पद छोड़ने की मांग करने वाले शिवपाल यादव के बयांन पर सपा महसचिव रामगोपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है. प्रो.रामगोपाल यादव ने कहा की शिवपाल बेकार की बात करना छोड़ दें.


इटावा में सपा के सदस्यता ग्रहण समारोह के दौरान पत्रकारों से बातचीत में रामगोपाल ने कहा कि नेताजी ने अखिलेश की किसी बात को नही माना और अखिलेश यादव को पार्टी की मेन बॉडी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना था. राष्ट्रीय अध्यक्ष सबकी सर्वसम्मति से चुना गया था. अखिलेश राष्ट्रीय अध्यक्ष पद नही छोड़ेंगे. शिवपाल यादव बेकार की बातें करना छोड़े और चाहे तो पार्टी में सदस्यता ग्रहण करके काम करे और नए सदस्य बनाएं.

दो दिन पहले एक शादी समारोह में जौनपुर के रुहट्टा में पहुंचे शिवपाल सिंह यादव ने कहा था कि विधानसभा चुनाव से पूर्व अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्हें सिर्फ तीन माह का समय चाहिए. मेरी उनसे गुजारिश है कि सपा के बिखरे परिवार को बचाने के लिए वह राष्ट्रीय अध्यक्ष पद से इस्तीफा दें और परिवार को जोड़ने व सपा को मजबूत करने की पहल खुद करें. जब उनसे पूछा गया कि अगर अखिलेश इस्तीफा नहीं देते तो आप क्या करेंगे. इसका जवाब अलग अंदाज में देते हुए उन्होंने कहा कि तब आप खुद देख लेना क्या करूंगा.

Similar News