Exclusive Video : कांवड़ियों की गाड़ी के नीचे क्यों लेटा 'वाहिद', वीडियो ने सुलझाई पुलिस की गुत्थी?

इस घटना में एक वीडियो पुलिस के हाथ लगा है जिसमे वह व्यक्ति वाहिद स्वयं ही कांवड़ियों की गाड़ी के नीचे जाकर लेट गया और पूरी गाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई...

Update: 2017-07-18 12:04 GMT
सहारनपुर के देवबंद में आज सुबह हुए हादसे में जिस व्यक्ति की मौत कांवड़ियों की गाड़ी की चपेट में आने से हुई थी उस घटना में एक नया मोड़ आ गया है। इस घटना में एक वीडियो पुलिस के हाथ लगा है जिसमे वह व्यक्ति वाहिद स्वयं ही कांवड़ियों की गाड़ी के नीचे जाकर लेट गया और पूरी गाड़ी उसके ऊपर से गुजर गई। जिससे वाहिद की मौके पर ही दर्दनांक मौत हो गयी। वहीं कांवड़ियों पर लगा हत्या का आरोप गलत है।
 पुलिस अब घटना की जांच में जुटी हैं कि आखिर क्यों वाहिद ने आत्महत्या की। इस वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि किस तरह वाहिद खुद ही जाकर ट्रक के नीचे लेट गया जिससे साफ तौर पर यह मामला आत्म हत्या का है। ये पूरी घटना एक युवक के मोबाइल में कैद हो गयी। क्योंकि वही चौराहे पर खड़ा व्यक्ति कांवड़ियों के झांकी की वीडियो बना रहा था और इसी बीच ये घटना घटित हुई जो उस मोबाइल मे कैद हो गयी।
जिस व्यक्ति ने यह वीडियो बनाई वह बधाई का पात्र है, अगर वीडियो ना होती तो सहारनपुर में एक बार फिर राजनीति हावी होती और तरह तरह के मंसूबे बना पुलिस प्रशासन को शब्बीरपुर जैसी घटना से गुजरना पड़ सकता था। लेकिन भला हो उस आदमी का जिसने वीडियो बनाई और पुलिस को उपलब्ध भी कराई जिसमे दूध का दूध ओर पानी का पानी हो गया। फ़िलाल पुलिस आत्महत्या की जांच कर रही है और जल्द ही सही वजह भी सामने आ जाएगी। लेकिन उक्त दुःखद घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया।
रिपोर्ट : अभय शर्मा 

Similar News