आज गोरखपुर में आमने-सामने होंगे CM योगी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

Update: 2017-08-19 05:40 GMT

गोरखपुर : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज शनिवार को गोरखपुर पहुंचेंगे। जहां CM योगी बीजेपी के 'स्वच्छ उत्तर प्रदेश-स्वस्थ उत्तर प्रदेश अभियान' के शुभारंभ करने अपने संसदीय क्षेत्र पहुंचेंगे। वहीं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी BRD अस्पताल में मौत का शिकार हुए बच्चों के परिजनों से मुलाकात करेंगे।

वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ आज सुबह 9:30 बजे अंधियारी बाग इलाके के रामलीला मैदान में आयोजन स्वच्छता अभियान का शुभारम्भ करेंगे। जानकारी के अनुसार यह अभियान 20 से 25 अगस्त तक हर जिले में चलाया जाएगा। सीएम योगी इसकी शरुआत अंधियारी बाग मोहल्ले से करेंगें। योगी गोरखपुर के बाढ़ और इंसेफेलाइटिस प्रभावित इलाकों में भी भ्रमण करेंगें।

बाबा राघव दास (बीआरडी) मेडिकल कॉलेज में 36 बच्चों की मौत के बाद पहली बार राहुल गांधी यहां पहुंच रहे हैं। अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से मरने वाले बच्चों के परिजनों से मिलेंगे। इसके बाद वह बीआरडी मेडिकल कॉलेज का दौरा करेंगे।

कांग्रेस उपाध्यक्ष बाघागाढ़ा,मलवा,बसौली खुर्द,बांसगांव ,खुटहन, खजनी और जंगल एकाल गांव जाकर मृतकों के परिजनों से मुलाकात करेंगे। राहुल गांधी के इस दौरे में गुलाम नबी आजाद भी मौजूद रहेंगे।

Similar News