पीलीभीत : शारदा नदी में डूबी दो मासूम, एक को गोताखोरों ने बचाया

Update: 2017-05-20 09:34 GMT
पीलीभीत एक बडी दुखद घटना परिवार पर टूटी है। यहाॅ मेहमानी में आयी एक माॅ की आंख का तारा उसकी बेटी शारदा नदी ने निगल ली है। जैसे तैसे मां की एक बेटी को गांव के ही गोताखोरों ने बचाया है। वहीं, दूसरी बेटी के शव को गोताखोर तलाश कर रहे है। घटना जनपद के थाना पूरनपुर क्षेत्र के गांव मटेहना कालौनी की है। 

जनपद लखीमपुर खीरी के गांव गुलाबपुर की रहने वाली निर्मला अपनी दो बेटियाॅ माधुरी (7) व पुष्पा (5) के साथ अपनी नंद के घर मेहमानी में पीलीभीत के पूरनपुर थाना क्षेत्र के गांव मटेहना कालौनी में आयी थी। गांव के पास से ही शारदा नदी की हरदोई ब्रांच नहर भी निकलती है। दोनों बच्चियाॅ नहर के किनारे खेल रही थी और लेकिन अचानक एक हादसा हुआ और दोनो नहर में समा गयी।

 बच्चियों की आवाज पास में ही कुछ बैठे ग्रामीणों ने सुनी और वो लोग नहर के पास आ गये। उन्होने देखा कि दोनो बच्चियाॅ नहर के घहरे पानी में गोता खा रही है। कई लोग नहर में बच्चियों को बचाने के लिये कूद गये लेकिन बामुश्किल वो माधुरी को ही बचा पाये वहीं पुष्पा का अभी भी कुछ पत नहीं चला है। पूरनपुर विधायक के हस्तक्षेप के बाद हरदोई ब्रांच नहर बंद कर दी गयी है ताकि पुष्पा का शव मिल सके। 
रिपोर्ट : फैसल मलिक

Similar News