पटियाली के गांव ढोंडपुर में एक रात में तीन घरों से लाखों की चोरी

Update: 2017-07-24 09:24 GMT
कासगंज(पटियाली): पुलिस चौकी दरियावगंज के अंतर्गत ग्राम ढोंडपुर में एक ही रात में शातिर चोरों ने तीन घरों से नकदी सहित लाखों के सोने चांदी के आभूषण पार कर दिये. मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने इस तरह से चोरी की वारदात को अंजाम दिया कि किसी को कानों कान ख़बर तक नहीं हुई। 

सभी घरों में चोरी करने का तरीका एक जैसा देखने को मिला,गांव के सत्येंद्र सिंह पुत्र महावीर ने बताया घर मे कुछ लोग छत पर और कुछ लोग आंगन में सोए थे,सुबह तड़के पुत्रवधू रिंकी उठी तो उसने किबाड़ खुले देखे तो वो बाहर आई बाहर आकर उसने देखा कि बक्सा घर के बाहर खुला पड़ा है और सामान बिखरा है एक बक्सा बाउंड्री के बाहर पड़ा मिला। पुत्रबधू रिंकी ने बताया कि बक्से बैड के नीचे रखे थे। सत्येंद्र सिंह ने बताया की पिछले वर्ष ही बेटे की शादी की थी, लड़का 2 दिन पहले ही बहू की विदा करा के लाया था, ज़ेवर भी सब घर मे था। 
नुकसान के आकलन पर सत्येंद्र ने बताया लगभग ढाई लाख के ज़ेवर और 25,000 नकद जो मक्का बेच के रखे थे चोर उड़ा ले गए। दूसरी चोरी श्रीचंद पुत्र जयवीर के यहाँ हुई ,श्रीचंद ने बताया वो रात में मक्का रखाने खेत पर गया हुआ था सुबह 4 बजे उसकी पत्नी उषादेवी सो कर उठी तब सामान अस्त व्यस्त देखा तो उसने जांच की तो पता चला तो कि 1500₹नकद और 1 अंगूठी,कुंडल,बिछुआ चोर ले जा चुके थे। 
तीसरी चोरी काली चरण पुत्र दाताराम के घर मे हुई सभी लोग घर मे खुले आंगन में और छत पर सो रहे थे सुबह उठने पर उन्होंने अलमारी और बक्से अस्त व्यस्त हालत में देखे तो पता चला , कालीचरण ने बताया कि दो सगे भाईयों के अलग अलग कमरों से 25,000 और 20,000रुपये नकद और लगभग ढाई लाख के गहने चोरी होना बताया। 
वहीं बदमाश जितेंद्र सिंह पुत्र ब्रजभूषण के घर मे और घुसे लेकिन वहां सफल न हो सके तो उन्होंने उस घर के बाहर सूख रहे सभी कपड़े समेटे कर दूसरे घर मे डाल दिये।
रिपोर्ट :प्रशांत भारद्वाज

Similar News