मुलायम बोले बताओ जब ..., फिर बलात्कार कैसे हुआ!

जाने अब पत्रकार क्या सब गलत लिख रहे हैं.

Update: 2017-06-27 09:54 GMT
लखनऊ जिला जेल में मंगलवार को सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पहुंचे. यहां उन्होंने बलात्कार और पॉक्सो एक्ट में बंद अखिलेश सरकार के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति से मुलाकात की.
जानकारी के अनुसार जेल में मुलायम की करीब डेढ़ घंटे गायत्री प्रजापति के साथ मुलाकात हुई. गायत्री प्रजापति से मुलाकात के बाद मुलायम सिंह यादव ने कहा कि जेल में गायत्री के साथ आतंकियों सा व्यवहार हो रहा है. मुलायम ने कहा कि प्रजापति जैसे निर्दोष आदमी को जेल में डाल दिया है.
मुलायम ने कहा कि सब फर्जी मुकदमा कर के अत्याचार कर रहे हैं. मुलायम ने कहा कि कई पत्रकार गलत निकाल रहे है, जब हम जेल में थे तो कई पत्रकार सही लिखते थे. जाने अब पत्रकार क्या सब गलत लिख रहे हैं.
मुलायम ने बलात्कार के आरोप पर सवाल उठाते हुए कहा कि महिला गायत्री प्रजापति के घर नहीं गई तो कैसे बलात्कार हो गया? चार्जशीट में पुलिस ने लिखा है कि प्रजापति महिला के घर नहीं गया. आरोपियों की लोकेशन भी वहां नहीं है. मैं डीजीपी से मिलूंगा और इस मामले में शिकायत करूंगा. मामले में एसएसपी और जिला प्रशासन मनमानी कर रहे हैं. लड़की ने प्रजापति को पहचानने से इंकार किया है.
उन्होंने सीएम योगी की सुरक्षा तोड़ने के मामले में जेल गए छात्रनेताओं के पक्ष में कहा कि छात्रों द्वारा झंडा दिखाना प्रजातंत्र में अधिकार है. नारा लगाना, झंडा दिखाना प्रजातंत्र में अधिकार है. आज बीजेपी सरकार बदले की भावना से दबाने का काम कर रही है. जेल में बंद छात्राओं के साथ गलत व्यवहार किया जा रहा है, इनकी शिकायत वह खुद प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति से करेंगे. मुलायम ने कहा कि इमरजेंसी में भी मेरे साथ तो अच्छा व्यवहार किया गया था.
सोमवार को भी मुलायम सिंह यादव के जेल पहुंचने का कार्यक्रम था लेकिन जेल प्रशासन ने मुलाकात की अनुमति नहीं दी थी. जानकारी के अनुसार मिलने का समय खत्म होने के बाद मुलायम के आने का कार्यक्रम जेल पहुंचा था. इस कारण जेल प्रशासन ने अपनी असमर्थता जता दी.
उधर लखनऊ जेल में बंद सपा के पूर्व कद्दावर मंत्री रहे गायत्री प्रसाद प्रजापति सहित उनके सात सहयोगियों के खिलाफ 3 जुलाई को गैंगरेप केस में आरोप तय करने की तैयारी है. इस केस की सुनवाई पाॅक्सो एक्ट की विशेष अदालत में चल रही है.

Similar News