योगी सरकार के कार्यकाल में हत्या, लूट, बलात्कार जैसे जघन्य अपराध बढ़े- यूवा कांग्रेस

Update: 2017-05-26 12:11 GMT
उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी द्वारा लोकसभा चुनाव के दोरान किये गये वादे और घोषणाओं को पूरा न करने के विरोध में आज प्रदेश अध्यक्ष अंकित सिंह परिहार के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया और विधानसभा घेराव करने निकले युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बीच रास्ते में ही भारी संख्या में मौजूद पुलिसकर्मियों द्वारा बैरीकेडिंग करके तथा वाटर कैनन से पानी की बौछार करके युवा कांग्रेसजनों को लालबहादुर शास्त्री मार्ग पर रोंकने का प्रयास किया गया, जिसके विरोध में पुलिस प्रशासन और युवा कांग्रेसियों में झड़प हुई।

यह जानकारी देते हुए प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव अखिलेश वर्मा ने कहा कि विरोध प्रदर्शन के दौरान युवा इंकाइयों को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अंकित सिंह परिहार ने कहा कि आज पूरे देश में किसान आत्महत्या कर रहा है। नौजवान बेरोजगार सड़कों पर दर-दर की ठोकरें खा रहा है और केन्द्र की सरकार अपनी झूठी तारीफों के पुल बांधने में मस्त है। यूपीए सरकार के कार्यकाल में शुरू हुई योजनाओं का उद्घाटन करके फर्जी वाहवाही लूटने का प्रयास कर रहे हैं।

यूपी में जिस प्रकार पिछले दो माह में योगी सरकार के कार्यकाल में हत्या, लूट, बलात्कार जैसे जघन्य अपराध बढ़े हैं और प्रदेश सरकार पूरी तरह कानून व्यवस्था पर काबू पाने में विफल साबित हो रही है उससे प्रदश की जनता भयभीत और भयाक्रान्त है।

Similar News