नोएडा पुलिस की बड़ी सफलता, मुठभेड़ के बाद 15 हजार का ईनामी बदमाश 'तोता' गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि अनित उर्फ तोता पर हत्या सहित कई मामले दर्ज हैं...

Update: 2017-07-04 11:16 GMT
नोएडा : नोएडा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। नोएडा पुलिस की रंगदारी निरोधक दस्ता ने आज सुबह मुठभेड़ के बाद जुनपत गांव से 15 हजार रपये के ईनामी बदमाश अनित उर्फ तोता को गिरफ्तार कर लिया है। इस मुठभेड़ में तीन पुलिस वालों के घायल होने की खबर आ रही हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि पुलिस को आज सूचना मिली कि 15 हजार रुपये का ईनामी बदमाश अनित उर्फ तोता अपने साथियों के साथ जुनपत गांव में रुका हुआ है। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच छापेमारी की।
पुलिस के जवानों को देखते ही बदमाशों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। उसके बाद हुई जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने बदमाश अनित उर्फ तोता को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसके दो अन्य साथी फरार होने में कामयाब रहे। उसके पैर में गोली लगी है। मुठभेड़ में दरोगा तेजपाल सिंह, कांस्टेबल वरूण और कांस्टेबल बालेंदर भी घायल हुए हैं। पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है. कुमार ने बताया कि तोता हत्या सहित कई मामलों में वांछित है.
पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि अनित उर्फ तोता पर हत्या सहित कई मामले दर्ज हैं। आपको बता दें तोता कई बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा है। पुलिस लंबे समय से इसकी तलाश कर रही थी।

Similar News