दहेज़ हत्या : पति ने पत्नी के शव को फांसी के फंदे से लटकाया, परिजन फरार

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे पति ने अपने पत्नी के शव को फांसी के फंदे से लटका दिया। घटना के बाद से पति समेत परिवार के अन्य सदस्य फरार हो गए?

Update: 2017-08-14 06:56 GMT
कौशांबी : उत्तर प्रदेश के कौशांबी में दहेज के लोभी पति ने परिवार वालों के साथ मिलकर अपनी ही पत्नी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नही वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे पति ने अपने पत्नी के शव को फांसी के फंदे से लटका दिया। घटना के बाद से पति समेत परिवार के अन्य सदस्य फरार हो गए।
मायके वालों के मुताबिक 50 हजार रुपये की मांग न पूरी करने पर ससुराल वालों ने हत्या कर शव को फंदे से लटका कर आत्महत्या साबित कर रहे है। पुलिस ने मृतका के पिता की तहरीर पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ताजा मामला करारी थाना इलाके का है। आपको बतादें कि अर्का महाबीर गांव के संपत ने अपनी बेटी सुसीला की शादी 16 मई 2015 को धनपरा गांव के मनोज कुमार के साथ कि थी। मायके वालों ने अपने हैसियत के मुताबिक दान दहेज भी दिया था। शादी के कुछ माह बीत जाने के बाद ससुराल वाले 50 हजार रुपये दहेज की मांग कर रहे थे, जो गरीब पिता नही पूरा कर सका। आज सुबह उसकी बेटी सुसीला का शव फंदे से लटकता मिला।
बेटी की मौत की खबर मिलते ही पिता संपत लाल उसके घर पहुंचा। देखा कि उसकी बेटी सुसीला का शव फंदे से लटक रहा है, और जमीन में उसके पैर टिके हुए है। सुसीला के सिर और शरीर मे चोट के गहरे निशान थे। पिता को समझते जरा भी देर नही लगी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के पिता की तहरीर पर करारी पुलिस ने पति मनोज कुमार समेत तीन लोगो के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी। घटना के बाद से पति समेत अन्य आरोपी फरार हो गए।

Similar News