अपहरण से बचने को चीखती युवती का दिल दहला देने वाला वीडियो

Update: 2017-08-03 08:26 GMT

पीलीभीत। यहाँ एक युवती को उसके ही माँ-पिता द्वारा बेचने और फिर खरीदारों द्वारा दिन-दहाड़े युवती के अपहरण की कोशिश को मामला सामने आया है। दिनदहाड़े अपहरण की कोशिश की बारदात किसी ने कैमरे में कैद कर ली। जिसमें युवती ने खुद को अपहरणकर्ताओं से खुद को बचाने में पूरी ताकत झोंक दी। लेकिन ज्यादातर राहगीर तमाशबीन बने युवती को सड़क पर मदद के लिए चीखते देखते रहे तो कोई वीडियों बनाता रहा। लेकिन कुछ ने साहसी युवती का साथ दिया और अपहरण का प्रयास कर रहे लोगों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और मामले की छानवीन कर रही है।

देखें वीडियो 

Full View

देखिये कैसे सदर कोतवाली क्षेत्र में पीलीभीत-टनकपुर हाइवे पर सरेराह यह दबंग युवती को खींच कर ले जाना चाह रहे हैं। युवती चीख चिल्ला रही है इतना ही नहीं, उसकी चुनरी भी गिर गयी। लेकिन सडक पर चल रहे लोग तमाशबीन बने हैं। लेकिन युवती की किस्मत ने कुछ साथ दिया और एक शख्स ने हिम्मत दिखाई और पुलिस को बुलाकर आरोपियों व युवती को पुलिस को सौप दिया है।

दरअसल मामला काफी गम्भीर है इस युवती की मां और पिता पर आरोप है कि इन्होंने दलाल के माध्यम से इसका सौदा सत्रह हजार में सुन्दरपुर गांव के रेवाराम से कर दिया था। सुन्दरपुर गांव के रेवाराम के कई पुत्र है जिनमें इनका छोटा पुत्र दीनदयाल पड़ा लिखा नहीं है इसलिए उसकी शादी नहीं हो रही थी। इसलिए रेवाराम ने गांव परतापपुर के दलाल नन्हें लाल से इस युवती का सौदा 17 हजार में किया।

अपहरणकर्ता रेवाराम बेशर्मी से युवती के सौदे की बात स्वीकारता रहा । वह ठीक ऐसे बात कर रहा था। कि जैसे उसने कोई सामान खरीदा हो और उससे बेईमानी की जा रही हो। वह पुलिस हिरासत में भी कहता रहा कि नन्हे लाल ने इसी युवती को दिखाया था जिसके बाद पैसा दिया गया है लेकिन अब नन्हें लाल टाल मटोल कर रहा है और आज युवती हाइवे पर मिल गयी जिसके बाद रेवाराम व उसका दूसरा पुत्र धर्मपाल उसे उठाके ले जा रहे थे ।


ए.एस.पी. रोहत मिश्रा ने बताया कि मामले में एफ.आई.आर. दर्ज की जा रही है। प्रकरण की गहनता से जाँच कर दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी।

शिवेंद्र गौर 

Similar News