सब इंस्पेक्टर ने दवा लेने आई विवाहित बेटी से किया दुष्कर्म, FIR दर्ज

SSP ने तत्काल प्रभाव आरोपी पिता को सस्पेंड कर दिया। एसएसपी ने बताया कि तीन दिन के बाद ही उसको रिटायर होना था...

Update: 2017-06-27 09:21 GMT
मथुरा : बाप-बेटी के पवित्र रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घिनौनी घटना मथुरा से आ रही है। यहां एक्सप्रेस-वे की मांट टोल चौकी पर तैनात सब इंस्पेक्टर ने दवा लेने आई अपनी विवाहित बेटी से दुष्कर्म किया। जिसके जानकारी उसने अपने पति को दी। पति चंडीगढ़ से आनन-फानन में आया। जिसकी यहां पिटाई कर दी। जिसके बाद पीड़ित ने थाने में मामले की जानकारी दी और पिता के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।  

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की तबीयत खराब थी। सब इंस्पेक्टर विजेंदर ने अपनी बेटी से फोन पर बात की और कहा यहां आ जाओ मैं डॉक्टर को दिखा दूंगा। इसके बाद पीड़िता दरोगा के पास शाम को पहुंच गई। दरोगा ने अपनी बेटी से कहा कि अभी मेरी ड्यूटी है, यहीं रुक जाओ सुबह डॉक्टर के पास दिखाने चलेंगे। रात के समय बेटी चौकी में एक कमरा है वहां रुकी हुई थी। बेटी का आरोप है कि तभी पिता ने उसके साथ रेप किया। 

चौकी में रेप की वारदात सुन पुलिस विभाग के होश उड़ गए। आनन-फानन में पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया और तत्काल प्रभाव आरोपी पिता को सस्पेंड कर दिया। हलांकि आरोपी पिता पुलिस सब इंस्पेक्टर मौके से फरार है। एसएसपी ने बताया कि तीन दिन के बाद ही उसको रिटायर होना था।

Similar News