पीलीभीत: छात्र का गोली लगा शव गांव के बाहर मिलने से फैली सनसनी

छात्र का गोली लगा शव मिलने क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। छात्र मोबाइल पर एक काॅल आने पर रात में अपने घर से निकला था वापस नही लौटा...

Update: 2017-06-22 08:17 GMT
पीलीभीत में संदिग्ध परिस्थितियों में छात्र का गोली लगा शव मिलने क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। छात्र मोबाइल पर एक काॅल आने पर रात में अपने घर से निकला था वापस नही लौटा। फिलहाल शव मिलने की सूचना पर एएसपी ने कोतवाली सुनगढ़ी पुलिस के साथ मौका मुआयना कर शव को पंचनामा कर पीएम को भेज दिया है।

वहीं, पुलिस उच्चाधिकारियों का कहना है कि गोली छात्र की कनपटी पर लगी हुई है इस वजह से हत्या या आत्महत्या साफ नही हो रहा है और मामले जांच की जा रही है। फिर भी परिजन की तहरीर व पीएम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी। 

कोतवाली सुनगढ़ी क्षेत्र के गांव मुड़िया राम किषन निवासी कुंवरसेन का पुत्र राम प्रकाष बीए द्वितीय का छात्र है। कल रात 9 बजे छात्र एक काॅल आने पर घर के बाहर निकल गया और वापस नही लौटा। देर रात तक घर न लौटने पर परिजन ने छात्र की काफी तलाश की लेकिन कोई सुराग नही मिला। सुबह छात्र का गोली लगा शव गांव के बाहर पड़ा मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। शव की सूचना पर एएसपी रोहित मिश्रा ने कोतवाली सुनगढ़ी पुलिस के साथ मौका मुआयना का शव का पंचनामा कर पीएम को भेज दिया है। 

 वहीं, घटना स्थल का मुआना करने के बाद एएसपी ने बताया कि गोली कनपटी पर लगी है इसलिये यह आत्महत्या भी हो सकती है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। परिजन की तहरीर मिलने व पीएम रिपोर्ट आने पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।
रिपोर्ट : फैसल मलिक

Similar News