परेशान युवक ने सीएम योगी को खून से लिखा खत, जानिए- पूरा मामला

Update: 2017-04-29 09:04 GMT
पीलीभीत : उत्तरप्रदेश के जनपद पीलीभीत में एक युवक ने परेशान होकर सीएम योगी आदित्यनाथ के लिए खून से खत लिखा है। दरअसल, यहां एक आम नागरिक काफी समय से रामलीला के मैदान पर प्रशासन की मिलीभगत से हुये अवैध कब्जों को हटवाने की मांग कर रहा है। इससे पहले भी यह आदमी कई बार आंदोलन कर चुका है लेकिन प्रशासन इसे हरबार मीठी गोली खिलाकर शांत करा देता था।

लेकिन,  इस बार इसने जो किया आप खुद देखिये देखिये कैसे इस आदमी ने अपना हाथ काटा और फिर उस खून से मुख्यमंत्री योगी को पत्र लिखा। इसकी मांग कोई निजी मांग नहीं है बल्कि समाज हित में है और यह रामलीला मैदान पूरनपुर का अतिक्रमण हटवाना चाहता है। लेकिन मातहत नहीं चाहते।

पीलीभीत में इस युवक विष्णु शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखा है। पत्र में रामलीला मैदान पर अवैध अतिक्रमण हटाने की मांग की गई है। दरअसल यह युवक और इसके साथी कई वर्षों से लोकतांत्रिक तरीकों से रामलीला मैदान पर अवैध अतिक्रमण हटवाने के लिए लड़ाई लड़ रहे हैं। लेकिन अतिक्रमणकारियों के रसूख के आगे इन्हें हार ही मिली है। लिहाजा अब एक युवक ने मुख्यमंत्री को खून से पत्र लिखने का अजीब तरीका अपनाया है। सूबे की सरकार ने ऐलान कर ही दिया है कि अवैध कब्जे हर हाल में हटाये जायेंगे। ऐसे में कोतवाली पूरनपुर क्षेत्र में स्थित रामलीला मैदान पर अवैध कब्जा भी चर्चा में है।

 इस मामले को सरकार की सीधी नजर में लाने के इरादे से अवैध कब्जा हटवाने में लगे युवकों के समूह में से एक युवक विष्णु वर्मा ने कुछ आक्रमक तरीका अपनाते हुए अपने खून से मुख्यमंत्री योगी को कब्जा हटवाने के लिए पत्र लिखकर भेज दिया है। पत्र में कहा गया है कि अब तक सूबे में सपा की सरकार के चलते इस मामले में अफसर टालामटोली करते रहे और सुनवाई नहीं की। युवक विष्णु के अनुसार सपा के कई कद्दावर नेता भी रामलीला कमेटी में है जिनकी शह पर अवैध कब्जाधारी निश्चिंत हैं।
रिपोर्ट : फैसल मलिक

Similar News