रूपा गांगुली के घर पहुंची CID, बयान किया दर्ज, BJP महासचिव से भी होगी पूछताछ, जानिए क्या है मामला

भारतीय जनता पार्टी सांसद रूपा गांगुली से उनके आवास पर पूछताछ के लिए CID की टीम पहुंची।

Update: 2017-07-29 10:09 GMT

कलकत्ता: आज भारतीय जनता पार्टी (BJP) सांसद रूपा गांगुली से उनके आवास पर पूछताछ के लिए CID की टीम पहुंची। बता दे कि अपराध जांच विभाग (CID) के चार सदस्यीय दल सुबह करीब साढ़े दस बजे गांगुली के गोल्फ ग्रीन इलाके में स्थित उसके आवास पर पहुंचा और बाल तस्करी के मामले में उनका बयान दर्ज किया। इस मामले में बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय से भी पूछताछ होगी।

इससे पहले 20 जुलाई को सीआईडी ने गांगुली और भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय को 27 और 29 जुलाई को पूछताछ के लिए पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था। गौरतलब है कि जलपाईगुड़ी में नवजात बच्चों की खरीद-फरोख्त और तस्करी मामले में गिरफ्तार विमला आवास कांड की आरोपी चंदना चक्रवर्ती ने इस मामले में कैलाश विजयवर्गीय और भाजपा महिला मोर्चा नेत्री जूही चौधरी का नाम लिया था।
विमला बाल गृह चलाने वाली चंदना चक्रवर्ती घटना के बाद से पुलिस हिरासत में है। उस पर 17 बच्चों को बेचने का आरोप है। चंदना ने रूपा और कैलाश विजयवर्गीय से सेंट्रल एडॉप्शन रिसर्च अथॉरिटी(कारा) से अपने शेल्टर होम के लिए ज्यादा फंड दिलवाने के लिए दबाव डालने को कहा था। कुछ दिनों पहले ही रूपा गांगुली को पश्चिम बंगाल बीजेपी महिला मोर्चा के अध्यक्ष पद से हटा दिया गया था।

Similar News