VIDEO: नाथूराम गोडसे के कार्यक्रम में 'स्वामी ओम' की लोगों ने की जमकर पिटाई, खुला बड़ा राज

Update: 2017-05-20 08:39 GMT
नई दिल्ली : कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस 10 में नजर आए 'स्वामी ओम' को दिल्ली के एक कार्यक्रम में जाना महंगा पड़ गया। हमेशा विवादों में रहने वाले 'स्वामी ओम' अपनी हर‍कतों से खबरों में बने रहते हैं। अब एक इवेंट में चीफ गेस्ट बनकर गए स्वामी ओम को देख वहां मौजूद भीड़ ने जमकर पिटाई की। लोगों ने जमकर लात घुसे बरसाए।

हुआ यूं कि स्वामी ओम दिल्ली के विकास नगर में नाथूराम गोडसे की जयंती के एक कार्यक्रम में बतौर चीफ गेस्ट के तौर पर गए थे। जैसे ही उनके स्वागत के लिए उन्हें स्टेज पर बुलाया गया तो लोगों ने स्वामी ओम को देख इस बात का विरोध किया और नीचे ही उन्हें घेर कर जमकर पिटाई कर दी।

कार्यक्रम में मौजूद लोगों का कहना था कि गोडसे एक महान हस्ती थे और उनके इस कार्यक्रम में स्वामी ओम को बुलाना उनका अपमान करने जैसा है। देखते ही देखते भीड़ ओम बाबा पर टूट पड़ी और लात-घूंसों की बरसात कर दी। इस दौरान उनके नकली बालों का भी राज खुल गया। पिटाई के दौरान उनका नकली बाल खुल गया।

कार्यक्रम के आयोजकों ने बड़ी मुश्किल से स्वामी ओम को भीड़ से बचाकर उनकी गाड़ी तक पहुंचाया। इतनी ही नहीं इसके बाद भी लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ और लोगों ने उनकी गाड़ी के शीशे तक तोड़ दिए। जिसमें स्वामी ओम की गाड़ी का ड्राइवर भी घायल हो गया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर उनकी इस पिटाई का वीडियो वायरल हो गया।

अगले पेज पर देखें वीडियो
आगे पढ़े

Similar News