BIG BREAKING: ओडिशा में आज फिर ट्रेन से कटकर छह मजदूरों की दर्दनाक मौत, जानकर हैरान होंगे पूरी बात

Update: 2023-06-07 17:56 GMT

ओडिशा के जाजपुर में मालगाड़ी के रूके हुए रैक के अचानक खिसकने पर उसके नीचे आने से 6 मजदूरों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए. हवा की वजह से बिना इंजन के ये रैक पटरियों पर खिसकने लगे. इसके नीचे आंधी तूफान से बचने के लिए मजदूरों ने शरण ली थी. वो रैक के खिसकने पर अचानक निकलने लगे जिस दौरान यह हादसा हुआ.

रेलवे के एक प्रवक्ता ने कहा कि अचानक आंधी चली. मजदूर बगल की रेल लाइन पर काम कर रहे थे जहां एक मालगाड़ी खड़ी थी. उन्होंने इसके नीचे शरण ली, लेकिन दुर्भाग्य से मालगाड़ी जिसमें इंजन नहीं लगा था वह चलने लगी जिससे दुर्घटना हुई.

उन्होंने कहा, “इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए.” जाजपुर के स्थानीय लोगों ने हालांकि दावा किया कि दो और घायलों ने भी दम तोड़ दिया. यह घटना ओडिशा के बालासोर जिले में भीषण रेल हादसे के पांच दिन बाद हुई, जिसमें 288 लोगों की मौत हो गई थी.

बताते चलें कि बालासोर जिले के बाहानगा बाजार स्टेशन के पास शुक्रवार शाम करीब सात बजे तीन ट्रेन दुर्घटनाग्रस्त हो गईं. देश के सबसे भीषण रेल हादसों में से एक इस दुर्घटना में 278 लोगों की मौत हो गई थी और 1100 से अधिक घायल हो गए थे.

Tags:    

Similar News