...जब संबित पात्रा ने मंच से गाया 'तुम मिले, दिल खिले', झूम उठी जनता देखिए- VIDEO

वीडियो में वह तेलगु का मशहूर गाना 'तुम मिले, दिल खिले' गाते हुए नजर आ रहे हैं.

Update: 2019-04-20 04:56 GMT

ओडिशा की पुरी सीट से बीजेपी प्रत्याशी संबित पात्रा का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में वह तेलगु का मशहूर गाना 'तुम मिले, दिल खिले' गाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो को खुद संबित पात्रा ने शेयर किया है. इससे पहले सोशल मीडिया पर संबित पात्रा का खाना खाते हुए फोटो वायरल हुआ था.

 वीडियो पोस्ट करते हुए संबित पात्रा ने लिखा, 'पुरी में एक बड़ी आबादी तेलुगु भी है. चुनाव प्रचार के दौरान मैंने एक प्रसिद्ध तेलुगु गाना ऑन डिमांड गाया. भीड़ ने इसे काफी सराहा, विश्वास नहीं होता? देखना चाहिए! मेरे आराध्य तेलुगु मित्रों को ढेर सारा प्यार'



बता दें, संबित पात्रा की एंट्री जब से पुरी लोकसभा सीट पर हुई यहां की चुनावी जंग देश भर में चर्चा का विषय बन गई. बीजेपी प्रत्याशी कभी गरीबों के घर खाना खाते दिखते हैं, तो कभी कड़क धूप में अपने लिए वोट मांगते हुए. कई बार सोशल मीडिया संबित पात्रा अपने अनोखे चुनाव प्रचार के लिए ट्रेंड भी कर चुके हैं.

पुरी सीट से संबित पात्रा का मुकाबला बीजेडी के पिनाकी मिश्रा से है. पिनाकी मिश्रा मौजूदा सांसद हैं और पिछली बार लोकसभा चुनाव में उन्हें सवा पांच लाख से ज्यादा वोट मिले थे. कांग्रेस ने इस सीट से सत्य प्रकाश नायक को टिकट दिया है.

Tags:    

Similar News