गढ़वाली लड़के का इटली से उत्तराखंड के नाम संदेश, यहां 1 मिनट में 2 लोग मर रहे हैं..देखिए वीडियो

गढ़वाली लड़के का इटली से उत्तराखंड के नाम संदेश- यहां 1 मिनट में 2 लोग मर रहे हैं..देखिए वीडियो. टिहरी गढ़वाल के अंकित इस वक्त नॉर्थ इटली में हैं। जी हां वही इटली जहां कोरोना से सबसे ज्यादा मौत हुई हैं। सुनिए वो क्या कह रहे हैं। देखिए वीडियो"

Update: 2020-03-27 12:36 GMT


टिहरी गढ़वाल के अंकित इस वक्त नॉर्थ इटली में हैं। अंकित कह रहे हैं कि इटली में कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा मौत हुई हैं। वो आगे कहते हैं कि यहां कुछ लोगों की गलती की वजह से लगभग 6 हजार 800 से ज्यादा लोग मारे गए हैं और वो लोग थे यहां की जनता, जिन्होंने प्रशासन के नियमों और लॉकडाउन का पालन नहीं किया।

अंकित का कहना है कि आप सब लोग इटली जैसी गलतियां न दोहराएं। अंकित कह रहे हैं कि आज हमें लॉकडाउन में लगभग 21 दिन हो गए हैं, ऐसा नहीं है कि हम घरों से बाहर नहीं जा सकते हैं। या फिर यहां कोई आर्मी नहीं तैनात जो हमें 24 घंटे घरों के अंदर धकेले।लेकिन हम अपनी सोशल रिस्पॉन्सिबिलिटी समझते हैं, इस वजह से हम घरों के अंदर हैं। अंकित आगे कहते हैं कि 'इस वक्त मेरा परिवार भी भारत में है और उनके साथ साथ मुझे मेरे देश की भी चिंता हो रही है। आगे देखिए वीडियो।

अंकित आगे कह रहे हैं कि इटली में कोरोना चौथी स्टेज में पहुंच चुका है। ये इतना विकराल रूप ले चुका है कि हर दो मिनट में यहां एक व्यक्ति की मौत हो रही है। अगर हमारे भारत में कोरोना इस स्टेज में पहुंचा तो इसे संभालना बहुत ही मुश्किल हो जाएगा। अंकित आगे कह रहे हैं कि इस बीमारी का न कोई इलाज है, न ही कोई दवा। बस आप ही लोग हैं, जो इस बीमारी को रोक सकते हैं। अंकित आगे कहते हैं कि आप लोगों ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि आप कभी अपने घरों में बैठकर अपने देश को बचाएंगे। अब देखिए वीडियो।


Full View


Tags:    

Similar News