बीजेपी विधायक ने किया ऐलान नहीं करता देशद्रोही मुस्लिमों का काम, थमा दिया नोटिस,बीजेपी की दोहरी मानसिकता क्यों?

जारी नोटिस में कहा गया है कि अगर वह एक हफ्ते में स्पष्टीकरण नहीं देते तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

Update: 2019-10-13 03:18 GMT

नई दिल्ली: उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुसलमानों पर जुबानी हमला करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वायरल वीडियो पर भाजपा ने विधायक राजकुमार ठुकराल को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.

वायरल वीडियो में विधायक राजकुमार ठुकराल, अपने निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैं और कह रहे हैं कि, 'उन्हें मुसलमानों के समर्थन की जरूरत नहीं है.' ठुकराल ने कहा कि, 'वह किसी मुसलमान का काम नहीं करते हैं और न ही उन्हें मुसलमानों के वोट की जरूरत है.'

वायरल वीडियो में विधायक जी यह भी कहते हुए दिख रहे हैं कि, 'वह रोजा इफ्तार के लिए किसी मुसलमान के घर नहीं जाते हैं.' यही नहीं वीडियो में ठुकराल मुस्लिमों को 'देशद्रोही' भी बता रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने वीडियो में और भी बातें बोली हैं.' ऐसे में राजकुमार ठुकराल के इस बयान को लेकर पार्टी में घमासान तेज हो गया है.

वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस भी भाजपा पर हमलावर हो गई है और उत्तराखंड कांग्रेस ने विधायक राजकुमार ठुकराल पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है. कांग्रेस का आरोप है कि यह सब दिल्ली के इशारे पर हो रहा है. हालांकि जी मीडिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वहीं ठुकराल की बयानबाजी से भाजपा ने भी दूरी बना ली है

विधायक राजकुमार ठुकराल की बयानबाजी पर प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट का कहना है कि विधायक की बयानबाजी से पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा का विश्वास 'सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय' पर है. ठुकराल के बयान के बाद भट्ट के निर्देश पर प्रदेश भाजपा महासचिव अनिल गोयल ने ठुकराल को नोटिस जारी किया है और उनसे उनके आचरण के बारे में सफाई मांगी है. जारी नोटिस में कहा गया है कि अगर वह एक हफ्ते में स्पष्टीकरण नहीं देते तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.

Tags:    

Similar News