पंजाब में पत्रकार पुलिस से अड़े तो एसएसपी बोले रविवार को होंगे पांचों हत्या के दोषी गिरफ्तार.

Update: 2018-06-27 15:38 GMT
एच एम त्रिखा ब्यूरो चीफ पंजाब
पंजाब के फ़िरोज़पुर जिले में बीते दो माह से पत्रकार बॉबी खुराना के भाई के कातिलों को गिरफ्तार करने से मुकर रही पुलिस के मुखिया एसएसपी प्रीतम सिंह आज पत्रकारों के धरने के तीसरे दिन शहर के रेलवे पुल को ब्लॉक कर के बैठे पत्रकारों के सम्मुख आ ही गए .
एसएसपी प्रीतम सिंह पत्रकारों को आश्वान दे बोले की अब मैं इस रविवार तक मामले में शामिल तमाम आरोपियों को गिरफ्तार कर ही लूँगा. मैं पत्रकारों को भरोसा दिला रहां हूँ. इस लिए अब वो इस धरने को मेहरबानी करके ख़तम कर दे .
याद रहे की बॉबी खुराना जो की एक रिपोर्टर है. उसके भाई को चंद लोगो ने किसी ड्रिंक में कोई जहरीली वस्तु पीला दी थी और गिरधारी लाल की मौत हो गई थी. धारा 302 एवं 120 बी के साथ रपट थाने में दर्ज करने के बाद किसी दबाव में आई पुलिस ने जहां धारा बदल डाली वहीँ सबूतों को देख कर भी आँखे बंद कर ली और दोषियों को गिरफ्तार करने से पुलिस मुकर गई जिस पर तमाम पत्रकार भड़क उठे .
इसी को देख मिडिया के पत्रकारों को एकजुट हो धरना लगाना पड़ा .याद रहे मंगलवार को एस एस पी का पुतला भी पत्रकारों ने फूंका था. धरना स्थल पर आज बुधवार को एसएसपी अपने दल बल  के साथ खुद पहुंचे व पत्रकारों की तमाम मांगे मानते धरना उठवाया व कहा की वो मामले पर सोमवार को पत्रकार सम्मेलन बुलाएँगे.   
इधर पत्रकारों के प्रधान मनदीप कुमार ने शहर वासियों को बताया की पुलिस लोगों के साथ न्याय करे धरना इसी लिए लगाया गया था. कारण ये भी था की शहर में गुंडा तत्व, चोर लुटेरे ,असमाजिक तत्व ,आपराधिक वृति वाले लोग अपना वर्चस्व कायम करना चाह रहे थे .पुलिस द्वारा आम लोगो के साथ की जा रही धक्केशाही के खिलाफ भी धरना था . तमाम पत्रकारों को खेद है की सब की जंग लड़ते हुए हमें सड़कों पर उतरना पड़ा व शहर के लोगो को तंगी भी झेलनी पड़ी.

Similar News