जोधपुर कोर्ट ने दी सलमान खान को सबसे बड़ी राहत, समर्थकों में भारी ख़ुशी

रेस-3, किक-2, दबंग-3 और भारत फिलहाल सलमान खान के पास बहुत काम है. इसे लेकर सलमान काफी परेशान रहे होंगे. लेकिन अब कोर्ट की हरी झंडी मिलने के बाद कई मुश्किलें आसान हो गई हैं.

Update: 2018-04-18 02:55 GMT
जोधपुर कोर्ट ने सलमान खान को एक बड़ी राहत दे दी है.  बॉलीवुड एक्टर सलमान को जोधपुर कोर्ट ने विदेश जाने की इजाजत दे दी है. अब वह आउटडोर शूटिंग के लिए बाहर जा सकते हैं. दरअसल काले हिरण के शिकार मामले में उन्हें पांच साल की सजा सुनाई गई थी. इसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी. लेकिन कोर्ट ने अगली सुनवाई तक सलमान के विदेश जाने पर रोक लगा दी थी. अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि जोधपुर कोर्ट ने दबंग खान को विदेश जाने की इजाजत दे दी है.
बता दें कि सलमान ने विदेश जाने के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी. इस पर सुनाई करते हुए कोर्ट ने उनकी गुजारिश को मंजूरी दे दी. अब सलमान 25 मई से लेकर 10 जुलाई तक कनाडा, नेपाल और अमेरिका की यात्रा पर रहेंगे. साथ ही अब उन्हें अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग के बारे में भी कोई चिंता नहीं रहेगी.
रेस-3, किक-2, दबंग-3 और भारत...फिलहाल सलमान के पास बहुत सारी फ़िल्में है. इसे लेकर वह काफी परेशान रहे होंगे. लेकिन अब कोर्ट का ग्रीन सिग्नल मिलने के बाद कई मुश्किलें आसान हो गई हैं. क्योंकि इन फिल्मों की आउटडोर शूटिंग के लिए उन्हें बाहर जाना ही पड़ेगा. अब खबर है कि जल्द वह रेस-3 की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका जाने की प्लानिंग करेंगे. इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही हो रही थी.

इसके बाद सलमान खान को बड़ी राहत मिलती नजर आई है. उनकी फिल्मों में काम करने वाले समर्थकों में भी ख़ुशी की लहर दौड़ गई है. इधर यह जानकारी जैसे ही समर्थकों को मिली उनमें ख़ुशी की लहर दौड़ गई. 

Similar News