धोनी पर फिर बिफरे युवराज के पिता, बोले - आखिर कप्तान धोनी साबित क्या करना चाहते हैं

Update: 2016-03-27 12:48 GMT



नई दिल्ली : भारतीय टीम के खिलाड़ी युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह एक बार फिर कप्तान एमएस धोनी पर बिफर गए हैं। मौजूदा टी-20 वर्ल्ड कप में युवराज के बैटिंग ऑर्डर को लेकर उन्होंने धोनी पर हमला किया। बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान भी युवी निचले ऑर्डर पर उतरे थे। कप्तान उनसे बॉलिंग भी कम करा रहे हैं।

योगराज सिंह ने अपने बेटे युवराज सिंह के साथ हुए अन्याय को लेकर अपनी पीड़ा व्यक्त की, योगराज ने कहा कि जिस तरह से पिछले कुछ सालों से युवराज के साथ व्यवहार किया गया वह वाकई में पीड़ा देने वाला है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछते हुए कहा कि क्या उसे इतने दिनों तक बाहर रखने का कारण सिर्फ 2014 का टी-20 विश्वकप का फाइनल मैच है।

उन्होंने कहा, What the f**k is happening? आखिर कप्तान क्या साबित करना चाह रहा है। जब बैटिंग ऑर्डर में फेरबदल होता है खिलाड़ी के मन में सवाल उठता है। यह क्रिकेट नहीं है। इससे खिलाड़ी में संदेह पैदा होता है कि उसकी जरूरत भी है या नहीं।

युवराज के पापा ने कहा, मैंने अपने बेटे से कहा कि चिंता की कोई बात नहीं, तुम्हारा भी समय आएगा। उन्होंने कहा, मुझे दिखाओ धोनी दो साल तक बाहर रहकर टीम इंडिया में कैसे कमबैक किया जाता। साथ ही उन्होंने धोनी पर निशाना साधते हुए कहा कि टर्निंग विकेट पर एक भी बॉल युवराज को डालने के लिए नहीं दिया गया।

योगराज ने कहा, अगर धोनी युवराज को पसंद नहीं करता है तो यह सेलेक्टर्स को बताना चाहिए। अगर कुछ पर्सनल है तो इस खत्म किया जा सकता है। लेकिन तुम टीम को बर्बाद कर रहे हो। सोचो, युवराज से टर्निंग विकेट पर बॉलिंग नहीं करा रहे हो जहां युवराज ने 2011 विश्व कप में 15 विकेट लिया था, अगर वह बॉलिंग नहीं करता तो क्या वर्ल्ड कप हमारा होता? टी20 विश्व कप से पहले वार्मअप मैच में भी धोनी ने युवराज से बॉलिंग नहीं कराया था। हालांकि एशिया कप में युवराज ने बॉलिंग की थी।

Similar News