आईपीएल 2022: KKR को हराकर LSG पॉइंट टेबल में नंबर एक पर

Update: 2022-05-07 19:45 GMT


अवेश खान (3/19) और जेसन होल्डर (3/31) के शानदार प्रयासों के नेतृत्व में लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज आक्रमण के शानदार प्रदर्शन ने टीम को एमसीए स्टेडियम में आईपीएल 2022 में कोलकाता नाइट राइडर्स पर 75 रन से जीत दिलाने में मदद की। यह नाइट राइडर्स के लिए कभी न भूलने वाला दिन था क्योंकि फिंच, रसेल और नरेन को छोड़कर इनका कोई भी बल्लेबाज दहाई के आंकड़े को नहीं छू सका और विपक्ष के हमले के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। इस जीत के साथ एलएसजी अब 16 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर है। सुपर जायंट्स के आधे अंक के साथ केकेआर अंक तालिका में आठवें स्थान पर है।

177 रनों का पीछा करते हुए, कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही, उन्होंने पहले ओवर की अंतिम गेंद पर विकेटकीपर-बल्लेबाज बाबा इंद्रादिथ को बिना डक के खो दिया, जब तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने उन्हें आयुष बडोनी की मदद से आउट किया।

इससे कप्तान श्रेयस अय्यर क्रीज पर आ गए। यहां तक कि अय्यर ने दुष्यंत चमीरा और खान की गति से संघर्ष किया और बडोनी द्वारा कैच पकड़े जाने के बाद ,फिंच ने नए बल्लेबाज नितीश राणा के साथ पारी को फिर से बनाने की कोशिश की, लेकिन उन्हें जेसन होल्डर द्वारा 14 रन पर आउट कर दिया गया। इसी के साथ नाइट राइडर्स का पूरा टॉप ऑर्डर पवेलियन के अंदर था.

Tags:    

Similar News