पाकिस्तान की हार से बौखलाए रमीज़ राजा जब भारतीय पत्रकार से भिड़ गए, Video हो गया वायरल

इतना ही नहीं राजा ने पत्रकार का फोन तक छीन लिया. पत्रकार ने इस पूरे प्रकरण पर ट्वीट किया है और लोगों से पूछा है कि क्या मैं गलत था.

Update: 2022-09-12 11:53 GMT

नई दिल्ली: Asia Cup 2022 के फाइनल में पाकिस्तान को श्रीलंका (Sri Lanka Beat Pakistan By 23 runs in Asia Cup Final) के खिलाफ 23 रन से हार का सामना करना पड़ा. इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम को फैंस काफी ट्रोल कर रहे हैं. इसी बीच पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज़ राजा (Ramiz Raja) पाकिस्तान की हार से बौखलाए हुए नज़र आए और एक भारतीय पत्रकार से मैच के बाद भिड़ गए. इतना ही नहीं राजा ने पत्रकार का फोन तक छीन लिया. पत्रकार ने इस पूरे प्रकरण पर ट्वीट किया है और लोगों से पूछा है कि क्या मैं गलत था. क्या था पूरा मामला आगे हम आपको बता रहे हैं.

भारतीय पत्रकार से भिड़े रमीज़ राजा

एशिया कप फाइनल में श्रीलंका से मिली हार के बाद पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैंस से लेकर देश में हर कोई नाखुश है. इसी बीच पाकिस्तान की हार के बाद एक भारतीय पत्रकार ने रमीज़ राजा से सवाल किया तो पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर ने जो जवाब दिए वो वाकई दर्शा रहे हैं कि वे इस हार से कितना बौखलाए हुए थे. भारतीय पत्रकार और रमीज़ राजा के बीच किस तरह से सवाल-जवाब हुए, आप यहां पर जान सकते हैं.

भारतीय पत्रकार- पाकिस्तानी टीम की इस हार से पाकिस्तानी आवाम काफी नाखुश है तो उनके लिए कोई संदेश देने चाहेंगे आप?

रमीज़ राजा- देखिए आप इंडिया से होंगे, आपके तो बहुत खुश होंगे.

भारतीय पत्रकार- हम खुश नहीं हैं.

रमीज़ राजा- कौन-सी आवाम?

भारतीय पत्रकार- मैंने देखा है पाकिस्तान के लोगों को रोते हुए जाते, क्या मैं गलत बोल रहा हूं रमीज़ भाई?

रमीज़ राजा- आप आवाम को जर्नलाइज़ कर रहे हैं.

इसके बाद रमीज़ राजा यहीं पर नहीं रुके उन्होंने पत्रकार का फोन छीनने की भी कोशिश की. और ये ड्रामा भी यहीं पर नहीं रुका बल्कि इसके बाद जब एक फैन ने अपना हाथ रमीज़ राजा के कंधे के ऊपर रख दिया और उनके काफी करीब आ गए तो इस पर वे फैन को चेतावनी देते हुए नज़र आए कि प्लीज़ ये हाथ हटाइए और आप कैमरा से थोड़ा साइड हो जाएं. घटना का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका ने पाकिस्तान को 23 रन से हराकर छठी बार इस टाइटल पर कब्ज़ा किया है.

Tags:    

Similar News