बाबर आजम पर नया विवाद, पर्सनल वीडियो और तस्वीरें हुईं लीक, अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल!

सोशल मीडिया पर अब उनकी कुछ पर्सनल तस्वीरें और वीडियो लीक होने की खबर सामने आ रही है।

Update: 2023-01-16 06:29 GMT

पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। क्रिकेट के मैदान पर जहां उनकी कप्तानी को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है, वहीं सोशल मीडिया पर अब उनकी कुछ पर्सनल तस्वीरें और वीडियो लीक होने की खबर सामने आ रही है। इंस्टाग्राम पर ईशा राजपूत नाम के हैंडल से ये तस्वीरें और वीडियो शेयर किए गए और दावा किया गया कि इसमें जो शख्स नजर आ रहा है वह पाकिस्तान का कप्तान बाबर आजम ही है। इन तस्वीरों और वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है कि तुमने जो किया, तुमको वही मिले।

पिछले कुछ समय से बाबर आजम अपनी कप्तानी को लेकर विवादों में रहे हैं। उनकी कप्तानी में पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ होम टेस्ट सीरीज में 0-3 से क्लीनस्वीप झेलना पड़ा, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 0-0 से ड्रॉ पर खत्म हुई। इसके बाद पाकिस्तान को होम वनडे सीरीज में भी न्यूजीलैंड के खिलाफ 1-2 से हार झेलनी पड़ी। इसके बाद से बाबर की कप्तानी छिनने की भी चर्चा हो रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) की कमान जब से नजम सेठी ने संभाली है, तब से पाकिस्तान क्रिकेट टीम में तख्ता पलट की बातें चल रही हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बाबर से टेस्ट और वनडे टीम की कप्तानी छिन सकती है। अब इन सबके बीच में बाबर की मुश्किलें इन पर्सनल वीडियो और तस्वीरों के सामने आने के बाद और भी बढ़ सकती हैं।

28 वर्षीय बाबर आजम को मौजूदा समय के बेस्ट बल्लेबाजों में गिना जाता है। अब इन सबका असर बाबर पर कैसे पड़ता है वह तो आने वाला समय ही बताएगा।

Tags:    

Similar News