ऑस्ट्रेलिया के घातक बल्लेबाज ने एक रन लेने के लिए खेल गये इतने बॉल की ....फैंस बजाने लगे ताली ,देखें वीडियो

Update: 2020-01-03 09:31 GMT

सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने न्यूजीलैंड के खिलाफ गुरुवार से शुरू हुए टेस्ट में करियर की सबसे धीमी शुरुआत की। सिडनी में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट की पहली पारी में उन्होंने 39वीं गेंद पर खाता खोला। खाता खोलने से पहले वे 46 मिनट तक बल्लेबाजी कर चुके थे। ऑस्ट्रेलिया सीरीज अपने नाम कर चुका है. इस मैच को जीतकर ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करना चाहता है।

हालांकि 12 साल बाद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में राहुल द्रविड स्टाइल का गेम दिखाई दिया. इसी ग्राउंड पर राहुल द्रविड ने 40वीं गेंद पर पहला रन लिया था, जिसके लिए उनको फैन्स ने खड़े होकर सम्मान दिया था. इस बार न्यूजीलैंड के खिलाफ स्टीव स्मिथ ने 39वीं गेंद पर पहला रन लिया. जिसके लिए फैन्स खड़े होकर उनको बधाई देने लगे. सोशल मीडिया पर लोगों का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है

स्मिथ ने 40वें ओवर की दूसरी गेंद पर एक रन लेकर खाता खोला। नील वेग्नर के 133.2 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से आई गेंद को उन्होंने स्क्वायर लेग पर खेला। एक रन लेने के बाद स्मिथ के साथी खिलाड़ी मार्नश लाबुशाने ने उनसे हाथ मिलाया। इससे पहले स्मिथ ने 2014 में सबसे धीमी शुरुआत की थी। तब भारत के खिलाफ मेलबर्न टेस्ट में खाता खोलने के लिए उन्होंने 18 गेंद लिए थे।

स्मिथ ने 143 गेंद पर अपना अर्धशतक पूरा किया। यह उनके करियर का 29वां अर्धशतक है। वे 182 गेंद पर 63 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान उन्होंने चार चौके लगाए। स्मिथ और लाबुशाने ने तीसरे विकेट के लिए 156 रन की साझेदारी की। उन्हें कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने रॉस टेलर के हाथों कैच आउट कराया। जब वे आउट हुए तब ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 251 रन था पहले दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 3 विकेट खोकर 283 रन है.

देखें Video 


Tags:    

Similar News