वर्ल्ड कप टीम में सलेक्शन के बाद रवींद्र जडेजा ने BJP को समर्थन का किया ऐलान, पिता-बहन कांग्रेस में हुए हैं शामिल

मालूम हो कि जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुई हैं।

Update: 2019-04-16 05:04 GMT

सोमवार को ही इंग्लैंड में होने वाली आईसीसी वर्ल्ड कप क्रिकेट के लिए टीम इंडिया के चयन की घोषणा हुई। इस चयन में कुछ चौंकाने वाले नाम थे कुछ चौंकाने वाले नाम ऐसे भी थे जो नहीं थे। लेकिन एक नाम चो चुना गया वह दूसरी वजह चर्चा में रहा। वह था रवींद्र जडेजा का। जडेजा के चयन ने उतना लोगों को नहीं चौंकाया जितना कि चुनाव को लेकर उनके राजनैतिक ट्वीट ने। 

अपने चयन के साथ जडेजा ने बड़ा एलान भी किया। उन्होंने ट्वीट किया कि, मैं भारतीय जनता पार्टी को समर्थन का ऐलान करता हूँ। रविंद्र जडेजा का ये ट्वीट उनके सेलेक्शन के कुछ घंटे बाद ही आया। हालाँकि उनके इस ट्वीट को कई लोगों ने ट्रोल भी किया। रविंद्र जडेजा ने अपने ट्वीट में बीजेपी का सिंबल भी शेयर किया है। जडेजा ने ये ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पत्नी रिवाबा जडेजा को टैग किया है। 


मालूम हो कि जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा कुछ समय पहले ही भाजपा में शामिल हुई हैं। जबकि महीने भर पहले ही उनके पिता और बहन ने भी कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की थी। इस प्रकार से जडेजा भी अब परिवार का राजनीति में शामिल हो गए हैं।

पिछले साल पीएम मोदी से की थी मुलाकात

गौरतलब है कि रवींद्र जडेजा और उनकी पत्नी ने पिछले साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद पीएम मोदी ने भी एक तस्वीर जारी कर ट्वीट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था कि क्रिकेटर रविंद्र सिंह जडेजा और उनकी पत्नी रिवाबा के साथ शानदार बातचीत हुई।

Tags:    

Similar News