हार्दिक पांड्या के पिता ने बताया, ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद क्या है बेटे की हालत

हार्दिक पांड्या ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि कॉफी विद करण चैट शो में आना उनको इतना भारी पड़ जाएगा।

Update: 2019-01-16 12:06 GMT

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि कॉफी विद करण चैट शो में आना उनको इतना भारी पड़ जाएगा। पांड्या को इस शो के दौरान की गई टिप्पणियों के चलते ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटना पड़ा और फिलहाल वो अपने घर से बाहर तक नहीं निकल रहे हैं। पांड्या के पिता ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद से उनका क्या हाल है। 

कॉफी विद करण शो पर पांड्या के साथ केएल राहुल भी आए थे। इन दोनों ने शो पर जिस तरह से लड़कियों को लेकर कमेंट्स किए थे, उसको लेकर काफी आलोचना झेलनी पड़ी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की तरफ से भी दोनों को जांच होने तक सस्पेंड कर दिया गया है। हार्दिक पांड्या ऑस्ट्रेलिया में जारी वनडे सीरीज के लिए टीम के साथ थे, लेकिन सस्पेंड होने के बाद मुंबई लौट आए।

पांड्या के पिता हिमांशु ने कहा, 'उसने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा वनडे मैच देखा। ऑस्ट्रेलिया से जबसे वो लौटा है, तब से घर से बाहर कदम नहीं रखा है। इतना ही नहीं उसने मकर संक्रांति भी नहीं मनाई। वो कोई फोन कॉल भी नहीं उठा रहा है। वो बस आराम कर रहा है। वो सस्पेंशन से काफी उदास है। उसने वादा किया है कि इस तरह की गलती फिर नहीं करेगा। हमने तय किया है कि हम उससे इस बारे में कोई बात नहीं करेंगे। कुणाल पांड्या भी उससे इस बारे में कोई बात नहीं कर रहा है। हम बीसीसीआई के फैसले का इंतजार कर रहे हैं।'

Similar News