INDvsBAN: बांग्लादेश को पूरी उम्मीद, तीसरे दिन बैटिंग करेंगे चोटिल महमूदुल्लाह

देखें वीडियो: जब मिथुन का हाल पूंछने गई टीम इंडिया.

Update: 2019-11-24 04:39 GMT

नई दिल्ली: कोलकाता में चल रहे भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच पहले डे-नाइट मैच में टीम इंडिया की जीत तय लग रही है. बांग्लादेश की टीम पारी की हार टालने के लिए संघर्ष कर रही जबकि टीम इंडिया को पारी से लगातार चौथी जीत हासिल करने का मौका है. उसे केवल बांग्लादेश के 89 रन और बनाने से पहले आखिरी चार विकेट गिराने हैं. एक तरफ मुश्फिकिर रहीम बांग्लादेश के लिए किला लड़ा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर टीम को उम्मीद है कि महमूदुल्लाह चौथे दिन वापसी कर टीम को उबारेंगे.

फिर परीक्षण होगा मैच से पहले महमूदुल्लाह का

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के मीडिया मैनेजर रबीद इमाम ने शनिवार को कहा कि उन्हें उम्मीद है कि मैच के तीसरे दिन महमूदुल्लाह बल्लेबाजी करने उतरेंगे. इमाम ने दूसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, महमूदुल्लाह का रविवार को फिर से परीक्षण होगा. हमें उम्मीद है कि वे बल्लेबाजी कर सकेंगे."

ऐसे रिटायर हुए थे महमूदल्लाह

महमूदुल्लाह को बांग्लादेश की दूसरी पारी के 19वें ओवर में चोट लगी थी. इस ओवर में उमेश यावद की गेंद पर महमूदुल्लाह ने डाउन द लेग आती गेंद को मिड ऑफ की ओर खेला था. यहां पर तेजी से रन लेने की कोशिश में उन्हें हैंमस्ट्रिंग की शिकायत हुई और वे लंगड़ा कर चलते दिखे. फिजियो के देखने के बाद महमूदुल्लाह रिटायर्ड हर्ट हो गए और उनकी जगह मेहदी हसन बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने 41 गेंदों में 39 रन की पारी खेली थी जिसमें उन्होंने सात चौके लगाए थे.

विराट ने शतक ने पैदा किया अंतर

मैच में बांग्लादेश को पहली पारी में 106 रन पर समेटने के बाद टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 9 विकेट के नुकसान पर 347 रन पर घोषित कर दी थी. इसमें कप्तान विराट कोहली ने शानदार 136 रन बनाए थे. इसके बाद दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक बांग्लादेश के पहले छह विकेट केवल 152 रन पर गिर गए थे. जबकि उसकी दूसरी पारी के पहले चार विकेट तो 13 रन पर ही गिर गए थे.  


Full View

Tags:    

Similar News