मैच से ठीक पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, धाकड़ बल्लेबाज टीम से बाहर

Update: 2020-01-31 06:31 GMT

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड-भारत के बीच पांच मैच की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला आज वेलिंगटन के मैदान पर खेला जाएगा। भारतीय टीम सीरीज फतह कर चुकी है। अब वह क्लीन स्वीप करने के इरादे से आज मैदान पर उतरेगी। तीसरा मैच बेहद ही रोमांचक अंदाज में खत्म में हुआ। भारत ने सुपर ओर में मुकाबले को जीतकर सीरीज पर कब्जा जमाया। कीवी टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीतना चाहेगी, ताकी उसका मनोबल बना रहा। आज भी एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।



लेकिन मैच से पहले न्यूजीलैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है। कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन चौथे मैच के लिए न्यूजीलैंड टीम से बाहर हो गए हैं। केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में कीवी टीम की कमान तेज गेंदबाज टिम साउदी को सौंपी गई है, जो चौथे मैच में भारत के खिलाफ कप्तानी करते नज़र आएंगे।

कीवी टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन बाएं कंधे में चोट है, जिसकी वजह से वे चौथे मैच में नहीं उतर पाएंगे। न्यूजीलैंड टीम के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ब्लैककैप्स पर इस बात की जानकारी दी गई है कि कप्तान केन विलियमसन आज रात होने वाले 4th T20 इंटरनेशनल मैच से left-shoulder इंजरी (AC joint) के कारण बाहर हो गए हैं। 

न्यूजीलैंड टीम की ओर से जारी बयान के मुताबिक, तीसरे मैच में डाइव लगाते समय केन विलियमसन के कंधे में चोट लगी थी। हालांकि, केन विलियमसन सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच में उपलब्ध रहेंगे, 

Tags:    

Similar News