NZvsIND : आखिरी वनडे में न्यूजीलैंड के इस धाकड़ बल्लेबाज की टीम में हुई वापसी

Update: 2020-02-10 09:57 GMT

केन विलियमसन भारत के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे खेलने के लिए फिट हो गए हैं, जबकि कई खिलाड़ियों की चोट से परेशान न्यूजीलैंड ने लेग स्पिनर ईश सोढ़ी और तेज गेंदबाज ब्लेयर टिकनर को भी टीम में शामिल किया है। न्यूजीलैंड तीन मैचों की वनडे सीरीज पहले ही जीत चुका है। विलियमसन 29 जनवरी को तीसरे वनडे के बाद से ही टीम से बाहर हैं। उन्हें फील्डिंग के दौरान कंधे में चोट लगी थी।



न्यूजीलैंड टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन की गैरमौजूदगी में तेज गेंदबाज टिम साउदी ने टीम की कमान संभाली थी, जबकि वनडे सीरीज के पहले दो मैचों के लिए टॉम लैथम को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया था।

न्यूजीलैंड के कार्यवाहक कोच शेन जर्गेनसन ने कहा, ''केन विलियमसन ने पूरा अभ्यास किया और वह कल खेलेंगे। वह पूरी तरह से फिट हैं। सुबह एक बार और देखेंगे कि रात में कोई दिक्कत तो नहीं हुई।'' वहीं, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर न्यूजीलैंड ए टीम का हिस्सा थे जिसने भारत ए के खिलाफ लिंकन में दूसरा अनधिकृत टेस्ट ड्रॉ खेला। उन्होंने चौथे और आखिरी दिन खेल में हिस्सा नहीं लिया।

न्यूजीलैंड के टिम साउदी और मिशेल सैंटनर पेट में संक्रमण के शिकार हैं, जबकि स्कॉट कुगलेजिन को बुखार है। पांच मैचों की टी-20 सीरीज 0-5 से गंवाने के बाद कीवी टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। वनडे सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। 

 

 

 

Tags:    

Similar News