सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच ने इन दो खिलाड़ियों को बताया टी-20 का बेस्ट ओपनर

Update: 2020-04-05 02:49 GMT

पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी ने भारत के रोहित शर्मा और साथी ऑस्ट्रेलियाई डेविड वॉर्नर को टी20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के तौर पर चुना। मूडी मशहूर कोच और कमेंटेटर हैं। एक सवाल-जवाब सत्र में मूडी ने चेन्नई सुपरकिंग्स को अपनी पसंदीदा आईपीएल टीम और महेंद्र सिंह धोनी को पसंदीदा कप्तान बताया। कोरोना वायरस की वजह से फिलहाल सभी क्रिकेट गतिविधियों पर विराम लगा हुआ है। ऐसे में क्रिकेटर, कोच और कमेंटेटर सभी सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं और उन्हें एंटरटेन कर रहे हैं।

इसी कड़ी में सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कोच टॉम मूडी ने भी टि्वटर पर फैन्स के सवालों का जवाब दिया। इस दौरान जब उनसे टी20 में सर्वश्रेष्ठ सलामी बल्लेबाज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए लिखा, '' बहुत मुश्किल है, लेकिन मैं डेविड वॉर्नर और रोहित शर्मा का नाम लूंगा।''



जब उनसे एक फैन ने पूछा कि, आपके युग में टी-20 का बेस्ट खिलाड़ी कौन हो सकता था तो उन्होंने सर विवियन रिचर्ड्स का नाम लिया।



भारत में क्रिकेट की अपार प्रतिभा मौजूद है लेकिन मूडी को लगता है कि इनमें शुभमन गिल सबसे बेहतर हैं। गिल ने भारत के लिए दो वनडे खेले हैं और टेस्ट टीम में भी जगह बना चुके हैं, लेकिन अभी एक मैच खेलना बाकी है।

टॉम मूडी कई बार आईपीएल टीमों में कोचिंग दे चुके हैं, उनका मानना है कि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन की क्रिकेट की समझ बहुत अच्छी है और उनके लिए पसंदीदा भारतीय फील्डर रवींद्र जडेजा हैं। पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के बारे में पूछने पर उन्होंने कप्तान विराट कोहली का नाम लिया।

Tags:    

Similar News