World Cup 2019 : क्या न्यूजीलैंड का विजय रथ रोकने में कामयाब हो पायेगी पाकिस्तान

न्यूजीलैंड का सामना पाकिस्तान से भारतीय समयानुसार 03.00बजे से होगा

Update: 2019-06-26 07:54 GMT

लंदन।विश्व कप-2019 में आज एजबेस्टन मैदान पर न्यूजीलैंड का सामना पाकिस्तान से भारतीय समयानुसार 03.00बजे से होगा। सेमीफाइनल में खेलने के लिए पाकिस्तान को अब अपने सभी मैच जीतने ही होंगे। अभी तक पाक ने 6 मैच खेले है जिसमें से 2 मैच में जीत मिली है। तो 3 में हार का सामना करना पड़ा है। तो एक मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था।

पिछले मैच में पाकिस्तान ने हैरिस सोहेल को मौका दिया था और उन्होंने मौका का पूरा फायदा उठाते हुए बेहतरीन अर्धशतक जमाया था। न्यूजीलैंड के खिलाफ भी सोहेल से यही उम्मीद होगी। वहीं बाबर आजम, मोहम्मद हफीज को भी बड़ी भूमिका निभानी होगी। फखर जमन से भी टीम को काफी उम्मीदें होंगी। गेंदबाजी में मोहम्मद आमिर उसके मुख्य हथियार हैं ।वहीं अगर न्यूजीलैंड की बात की जाए तो टीम पूरी तरह से संतुलित है। और वो इस विश्व कप मे जीतने भी मैच खेली है सब में जीत हासिल कि है, लेकिन एक मैच इंडिया के खिलाफ बारिश की वजह से रद्द रहा है। इसी कारण वो कहीं से भी वापसी करने का दम रखती है। विलियम्सन अभी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं ।

विश्व कप 2019 ,न्यूजीलैंड , पाकिस्तान ,केन विलियम्सन,सरफराज अहमद

टीमें (संभावित)

न्यूजीलैंड का प्लेइंग XI- केन विलियम्सन (कप्तान), टॉम ब्लंडल, ट्रेंट बोल्ट, कोलिन डी ग्रांडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, मार्टिन गुप्टिल, टॉम लाथम, कोलिन मनुरो, जिम्मी नीशम, हेनरी निकोलस, मिशेल सैंटनर, ईश सोढी, टिम साउदी, रॉस टेलर।

पाकिस्तान का प्लेइंग XI- सरफराज अहमद (कप्तान/विकेटकीपर), फखर जमन, इमाम-उल-हक, बाबर आजम, आसिफ अली, शोएब मलिक, मोहम्मद हफीज, हैरिस सोहेल, शादाब खान, इमाद वसीम, शाहीन अफरीदी, हसन अली, मोहम्मद हसनेन, वहाब रियाज, मोहम्मद आमिर

Tags:    

Similar News