INDvsSL 3rd ODI Live Score: श्रीलंका के सामने पहाड़ जैसा 391 रनों का लक्ष्य, कोहली का 46वां शतक...गिल ने भी जमाई सेंचुरी

टीम इंडिया इस सीरीज़ में 2-0 से आगे चल रही है और अब उसकी नज़र क्लीन स्वीप पर है.

Update: 2023-01-15 07:59 GMT

INDvsSL 3rd ODI Live Score: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मैच केरल के तिरुवनन्तपुरम में खेला जा रहा है. टीम इंडिया इस सीरीज़ में 2-0 से आगे चल रही है और अब उसकी नज़र क्लीन स्वीप पर है. इस मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी है.

शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे मैच में 166 रन की पारी खेली है। यह विराट के करियर का 46वां शतक है। विराट के पहले ओपनर शुभमन गिल (116) ने करियर की दूसरी सेंचुरी जमाई। इन दोनों के अलावा श्रेयस अय्यर (38) और कप्तान रोहित शर्मा (41) ने भी अच्छी पारियां खेलीं। भारत ने 50 ओवर में 5 विकेट खोकर 390 का स्कोर बनाया है।

पिछले चार वनडे में विराट का तीसरा शतक

करीब तीन साल तक शतक का सूखा झेलने वाले विराट अब शतकों की बारिश कर रहे हैं। पिछले चार वनडे मैचों में उन्होंने तीसरा शतक जमाया है। बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के आखिरी मैच में सेंचुरी जमाने के बाद विराट ने श्रीलंका के खिलाफ मौजूदा सीरीज के पहले और तीसरे मैच में तिहरे अंक का स्कोर बनाया।

ऐसे गिरे टीम इंडिया के विकेट

पहला: 16वें ओवर की दूसरी बॉल पर करुणारत्ने ने रोहित को डीप बैकवर्ड स्क्वेयर लेग में अविष्का फर्नांडो के हाथों कैच कराया।

दूसरा : 34वें ओवर में कसुन रजिथा ने शुभमन गिल को बोल्ड कर दिया।

तीसरा : 46वें ओवर में लाहिरू कुमारा ने श्रेसय अय्यर को सब्सिट्यूट फील्डर धनंजय डी सिल्वा के हाथों कैच कराया।

चौथा : केएल राहुल 48वें ओवर की 5वीं बॉल पर दुनिथ वेलागे को कैच दे बैठे। उन्हें लाहिरू कुमारा ने आउट किया।

पांचवा : सूर्यकुमार यादव को चार रनों के निजी स्कोर पर कासुन राजिता ने आउट किया।

टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या को दिया आराम

तीसरे वनडे मैच में टीम इंडिया ने हार्दिक पंड्या को आराम देने का फैसला किया है, साथ ही उमरान मलिक को भी रेस्ट मिला है. दोनों ही खिलाड़ियों को न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे, टी-20 सीरीज़ खेलनी है. ऐसे में अगली सीरीज़ से पहले कप्तान रोहित शर्मा ने सूर्यकुमार यादव, वाशिंगटन सुंदर को मौका दिया है.

सूर्यकुमार यादव को मिली प्लेइंग-11 में जगह

भारत की प्लेइंग-11: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

श्रीलंका की प्लेइंग-11: अविष्का फर्नांडो, एन. फर्नांडो, कुसल मेंडिस, एशन भंडारा, चरिथ असालंका, दसुन शनाका, वानिंदु हसारंगा, जे. वांडेर्से, चमिका करुणारत्ने, कसुन रजिथा, लाहिरु कुमारा

Tags:    

Similar News