IND vs PAK के बीच महमुकाबला होगा आज, जानिए घर बैठे फ़्री में कैसे देखें क्रिकेट

भारत और पकिस्तान के बीच दूसरा मुकाबला आज रविवार के दिन होगा। इससे पहले पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था।

Update: 2023-09-10 08:31 GMT

IND vs PAK के बीच महमुकाबला होगा आज

एशिया कप में आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला देखने को मिलेगा। इस बार दोनों टीमें सुपर-4 में एक दूसरे के खिलाफ मैदान पर उतरेंगी। इससे पहले दोनों के बीच ग्रुप स्टेज में खेला गया मुकाबला बारिश की भेंट चढ़कर रद्द हो गया था। वहीं दोनों के बीच सुपर-4 का मुकाबला श्रीलंका के कोलंबो में खेला जाएगा। फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। भारतीय समयनुसार मैच की शुरुआत दोपहर में 3:00 बजे से होगी, जबकि टॉस आधा घंटा पहले 2:30 पर होगा।

फ़्री में कैसे देखें पूरा क्रिकेट

भारतीय समयनुसार मैच की शुरुआत दोपहर में 3:00 बजे से होगी, जबकि टॉस आधा घंटा पहले 2:30 पर होगा। भारत और पाकिस्तान के बीच ये महामुकाबला कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले को भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के ज़रिए लाइव प्रसारित किया जाएगा। भारत-पाक मुकाबले को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फ्री में लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। हालांकि फ्री लाइव स्ट्रीमिंग की सुविधा सिर्फ मोबाइल यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है।

Also Read: 'जवान' के चलते कंगना- लॉरेंस की फिल्म 'चंद्रमुखी 2' की रिलीज डेट खिसकाई गई आगे 

Tags:    

Similar News