न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टी-20 टीम का ऐलान, इन 2 खिलाड़ीयों का नही हुआ चयन

24 जनवरी से शुरू होने वाले न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया को पांच टी-20, तीन वन-डे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है

Update: 2020-01-13 04:49 GMT

बीसीसीआई ने रविवार को न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का एलान कर दिया है। घोषित 16 सदस्यीय टीम में पूर्व भारतीय कप्तान एमएस धोनी और ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को शामिल नहीं किया गया है। इसके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को भी टीम से बाहर रखा गया है।

पिछले साल 9-10 जुलाई को वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत की हार के बाद से धोनी ने ब्रेक लिया हैं। तो टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिटनेस टेस्ट में फेल हो जाने  के कारण टीम का हिस्सा नही बन पाये है।बताया जा रहा है कि लोअर इंजरी से जूझ रहे पांड्या को चोट से उभरने में समय लगेगा।

हालांकि 24 जनवरी से शुरू होने वाले न्यूजीलैंड दौरे पर टीम इंडिया को पांच टी-20, तीन वन-डे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इसके लिए बीसीसीआई ने पहले टी-20 टीम का एलान किया है, जबकि वन-डे और टेस्ट के लिए टीम का चयन होना बाकी है।

पांच टी-20 मैचों के लिए भारतीय टीम

विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), केएल राहुल, एस धवन, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), शिवम दूबे, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, वॉशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर।


Tags:    

Similar News